बीएड के परिणाम घोषित, गंगा ग्लोबल के अभिषेक ने लाया 90.46 प्रतिशत अंक, नाम किया रोशन

बेगूसराय/विनोद कर्ण: जिले का पहला बीएड काॅलेज गंगा ग्लोबल इंस्टीट्यूट ऑफ़ टीचर एजुकेशन के सत्र 2019-21 के प्रशिक्षुओं में अभिषेक कुमार ने 90.46% अंक लाकर काॅलेज का नाम रोशन किया है। साथ ही इसी सत्र के 30 प्रशिक्षुओं ने 80% से अधिक अंक तथा 74 प्रशिक्षुओं ने 75% से अधिक अंक लाकर अपना व काॅलेज का मान बढ़ाया है।



काॅलेज के निदेशक व नवनिर्वाचित विधान पार्षद सर्वेश कुमार तथा प्राचार्य डाॅ. राजेश सिंह ने कहा है कि आरंभ से ही गंगा ग्लोबल ने अपने प्रशिक्षुओं के बल पर अच्छा प्रदर्शन किया है, जिससे इस काॅलेज का नाम राज्य के महत्वपूर्ण काॅलेजों में जाना जाता है। इसका श्रेय यहां के योग्य एवं अनुभवी प्राध्यापकों को जाता है। उन्होंने अच्छी सफलता के लिए प्रशिक्षुओं के साथ सभी प्राध्यापकों को भी बधाई दी।सहायक प्राध्यापक प्रो. परवेज़ यूसुफ ने कहा कि अच्छा शिक्षक बनने की ललक और नियमित क्लास करने का ही यह प्रतिफल है। प्रो. सुधाकर पांडेय, प्रो. सूर्यप्रताप, प्रो. रूपेश, प्रो. रश्मि, प्रो. नीलम, प्रो. अंजली, प्रो. कामायनी, प्रो. विपिन, प्रो. बिनोद, प्रो. अमर ने भी प्रशिक्षुओं को बधाई दी।


80% से अधिक अंक लाने वाले प्रशिक्षुओं में अभिषेक, सोनल सिन्हा, रश्मि, तृप्ति, कनुप्रिया, निभा, पूजा, जुगनू, रजनीश, श्वेता, सौम्या, सोनल, लक्ष्मी, पल्लवी, नूतन, शोभा, हरिओम, रोशनी, निशा, साक्षी, प्रियव्रत, मेधा, आनंद, दीपक, राखी, चुलबुल, नेहा, शोभा आदि शामिल हैं।