39 C
Delhi
Homeबिहारबजरंग दल ने खेला होली, पटाखे छोड़कर मनाया दिवाली, लगाए पाकिस्तान विरोधी...

बजरंग दल ने खेला होली, पटाखे छोड़कर मनाया दिवाली, लगाए पाकिस्तान विरोधी नारे

- Advertisement -spot_img

बेगूसराय/प्रतिनिधि: विश्व हिंदू परिषद- बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को स्वामी विवेकानंद चौक पर पटाखे फोड़कर और रंग खेलकर एकसाथ होली-दीवाली मनाया. कार्यक्रम का नेतृत्व जिला कोषाध्यक्ष सुमित भारद्वाज और जिला मंत्री विकास भारती ने संयुक्त रूप से किया. कार्यक्रम में शामिल कार्यकर्ता पाकिस्तान मुर्दाबाद, मोदी जी तुम आगे बढ़ो हम तुम्हारे साथ हैं, वंदे मातरम, भारत माता की जय, सेना के सम्मान में बजरंग दल मैदान में इत्यादि गगनभेदी नारे लगाए. सभा को संबोधित करते हुए बजरंग दल प्रांत सह संयोजक शुभम भारद्वाज ने कहा कि पीएम मोदी जी पर भरोसा था कि वे देश के राष्ट्रवादी समाज की भावनाओं का सम्मान करेंंगे.

मोदी जी ने मात्र 12 दिनों के अंदर 40 का बदला 300 पाकिस्तानी आतंकियों मारकर लिया. कार्यकर्ताओं ने स्वामी विवेकानंद चौक से लेकर अंबेडकर चौक तक के सभी दुकानदारों को रंग लगाकर खुशियां मनाई. सैकड़ों पटाखे छोड़े गए. मौके पर नगर संयोजक शशांक शेखर, मनीष सुधीर, ब्रजेश, नितिन, गांधीजी, हेमंत, राहुल, विवेक के अलावा दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे. इस कार्यक्रम के मौके पर बड़ी संख्या में आमलोगों की भी भागीदारी रही. चारों ओर जश्न मनाया जाने वाला माहौल दिखाई दे रहा था.


बेगूसराय: भाजपा ने फोड़े पटाखे, खेला होली, लगाया जय जवान जय मोदी का नारा
जैश ए मोहम्मद के ठिकाने भारतीय वायुसेना के हमले बाद देशभक्ति की लहर चारों ओर फैल गई. कुछ लोग पलपल की जानकारी लेने को टीवी से चिपके तो कोई मोबाइल पर नहीं चैनलों के माध्यम से जानकारी लेने में जुटे हुए थे. कहीं पटाखे छुट रहे थे तो कहीं रंग- अबीर लगाकर खुशी का इजहार कर रहे थे. वहीं जिला भाजपा की ओर से जुलूस निकाला गया जो शहर के विभिन्न मार्गों से गुजरा.गगनभेदी नारे से वीर पराक्रमी जाबांज माँ भारती के सपूतों को याद करते हुए भाजपा कार्यकर्ता काली मंदिर चौक अवस्थित भोला बाबा को लड्डू चढ़ाकर एक-दूसरे को मुंह मीठा कराया. अबीर लगाकर होली और पटाखे छोड़कर दीवाली मना रहे थे.

कार्यक्रम का नेतृत्व कर रहे भाजपा जिलाध्यक्ष संजय कुमार ने कहा कि “मोदी है तो मुमकिन है” यह केवल नारा नही बल्कि देश की करोड़ों जनता का प्रधानसेवक के प्रति विश्वास का शाब्दिक रूप है. प्रधानमंत्री मोदी ने बेगूसराय की धरती पर आकर कहा था कि जो आग आपके दिल में है वही आग मेरे दिल मेंं भी धधक रही है. तभी हमें विश्वास हो गया था कि मजबूत सरकार की दृढ़ इच्छाशक्ति व सेना के अदम्य साहस से मौकापरस्त आतंकिस्तान को करारा जवाब दिया जाएगा. बहुत दिनों बाद देश में खुशी एवं एकजुटता का माहौल देखकर अत्यंत आनंद की अनुभूति हो रही है. ये खुशी आगे और भी मिलती रहे. देशवासियों को अपने भारत एवं प्रधान चौकीदार पर फक्र करने का सौभाग्य मिलता रहे.

मौके ओर मौजूद भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक कुन्दन सिंह ने कहा कि औकात में रहो पाकिस्तान ये नई नीति-नई रीति का भारत हैं, यहाँ ईट का जवाब पत्थर से दिया जाता हैं. हमारे प्रधानसेवक ने पहले ही कहा था कि पाकिस्तान बहुत बड़ी गलती कर चुका हैं भारी कीमत चुकानी पड़ेगी. अभी तो ये शुरुआत हैं अभी आगे आगे देखो क्या-क्या होता है.पूर्व विधायक सुरेंद्र मेहता ने कहा कि मेरे देश के वीर जवानों के शौर्य व पराक्रम की यह बस झांकी है जिससे पूरा पाकिस्तान थर्राया हुआ है.जिला महामंत्री कृष्णमोहन पप्पू एवं नगर भाजपा अध्यक्ष राजेश सोनी ने कहा कि भारत के इतिहास में ऐसा सशक्त व कर्तव्यनिष्ठ प्रधानमंत्री शायद ही पहले किसी ने देखा हो.

एक ओर जहां भारत के वीर जवान अपने अदम्य साहस के सहारे राष्ट्र को मजबूती देने में लगे हैं. लोकसभा मीडिया सह प्रभारी सुमित सन्नी एवं आयुष ईश्वर ने कहा कि प्रखर राष्ट्रवादियों के जनादेश से बनी मजबूत सरकार है तो निश्चय ही वैश्विक स्तर पर भारत की धमक गूंज रही है. जुलूस में महिला मोर्चा की अध्यक्ष अनिता राय, पिछड़ावर्ग मोर्चा के अध्यक्ष शशिकान्त दास, रूपेशमनी सिंह, शुभम कुमार, आलोक बंटी, संजीव सिंह, राकेश पांडेय, श्रवण शाह, एमके वीरेश, मनोज वत्स, नितिन कुमार सहित सैकड़ों उत्साही राष्ट्रवादी युवा शामिल थे.

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -