बेगूसराय: PM की सभा की तैयारी को लेकर NDA की बैठक, ऐतिहासिक बनाने का लिया गया संकल्प

0
129

बेगूसराय/विनोद कर्ण: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 17 फरवरी को बेगूसराय आगमन की तैयारी को लेकर भाजपा के जिला कार्यालय में बुधवार को बैैैठक आयोजित की गई. जिसकी अध्यक्षता भाजपा जिला अध्यक्ष संजय सिंह ने की. बैठक में भाजपा के अलावा जदयू व लोजपा के कार्यकर्ता व नेता शामिल थे. बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम को सफल बनाने को लेकर रूपरेखा तैयार की गई. बताते चलें कि पीएम मोदी यहां बरौनी फर्टिलाइजर कारखाना का शिलान्यास करने वाले हैं.


बैठक को संबोधित करते हुए भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री व विधान परिषद में सत्तारूढ़ दल के उपमुख्य सचेतक रजनीश कुमार ने कहा कि यह दूसरा अवसर है जब प्रधानमंत्री बनने के उपरांत नरेंद्र मोदी जी का आगमन बेगूसराय की पावन धरती पर हो रहा है. उन्होंने कहा कि सभी दलों के सामूहिक प्रयास से यह कार्यक्रम सफल व ऐतिहासिक होगा. भाजपा जिलाध्यक्ष संजय सिंह ने सभी घटक दलों के साथियों के साथ महत्वर्पूण बिंदुओ पर चर्चा एवं सभी का सुझाव लेते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के आगमन की खबर सुनते ही भाजपा कार्यकर्ताओं सहित आम जन मानस में गजब का उत्साह है.

भाजपा द्वारा बैठक का दौर लगातार जारी है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा 30 हजार करोड़ रुपये से भी ज्यादा राशि की योजना बेगूसराय जिले को दिया गया है. जिसके कारण बेगूसराय के लोगो मे और खासा उत्साह है.जिलाध्यक्ष सिंह ने कहा कि हमारा लक्ष्य है कि दो लाख से अधिक की संख्या सभास्थल पर पहुँचे. इसके लिए पार्टी कार्यकर्ता लगातार अपने स्तर से तैयारी कर रहे है. सभी को इसमें सहयोग चाहिए. भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी समिति सदस्य सर्वेश कुमार ने कहा कि सभी लोग अपने-अपने क्षेत्र की जिम्मेवारी ले लें तो कार्यक्रम अभूतपूर्व हो जाएगा.


जदयू जिलाध्यक्ष भूमिपाल राय ने कहा कि देश के सबसे मजबूत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार का संपूर्ण विकास हुआ है. पीएम के आगमन की सूचना से लोगों में हर्ष है. लोजपा जिलाध्यक्ष प्रेम पासवान ने कहा कि लोजपा के कार्यकर्ता भी बढ़-चढ़कर प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में भाग लेंगे. पूर्व मेयर संजय सिंह ने कहा कि लोगोंं के अंदर प्रधानमंत्री के प्रति इतनी चाहत व विश्वास है कि स्वतः लोगोंं का हुजूम उलाव हवाई अड्डे पर पहुँचेगा.

लोजपा राज्य संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष पूर्व विद्यायक अनिल चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री का यह कार्यक्रम बेगूसराय के विकास को एक और नया आयाम देगा. बैठक में पूर्व विधान पार्षद व जदयू नेता रूदल राय, लोजपा के सुरेंद्र विवेक, शिक्षक नेता डा. सुरेश प्रसाद राय, लोकसभा प्रभारी डा. रामसागर सिंह, रामविनोद पासवान, रामनंदन पासवान, जिला उपाध्यक्ष बलराम सिंह, अमरेश कुमार, उषा रानी, अनिल भारती, जिला महामंत्री कृष्णमोहन पप्पू, राजीव वर्मा, जिला मंत्री कुंदन भारती,

मीडिया प्रभारी शुभम कुमार, मनोज वत्स, आशुतोष पोद्दार हीरा, रूपेशमणि सिंह, सुमित सन्नी सहित अन्य राजग घटक के कार्यकर्ता मौजूद थे. बैठक में मुख्य रूप से प्रत्येक मंडल व प्रखंड में राजग के कार्यकर्ताओं की बैठक, नुक्कड़ सभा, प्रचार रथ, मोटर साइकिल जूलुस सहित अन्य माध्यम से प्रचार प्रसार की रूपरेखा तैयार की गई. वहीं कार्यकर्ताओं के आने जाने सभा स्थल पर कार्यकर्ताओं की गाड़ी पार्किंग, पीने की पानी की व्यवस्था सहित अन्य मुद्दों पर भी चर्चा की गई.