50 वर्षीय किसान की अपराधियों ने चाकू से गोदकर की निर्मम हत्या

बेगूसराय

बड़हरिया, सुरेश कुमार। बड़हरिया थाना क्षेत्र के सदरपुर मौजे के 50 वर्षीय किसान माधव सिंह को अपराधियों ने चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी। बताया जाता है कि सदरपुर के स्व रामस्वरूप सिंह के पुत्र माधव सिंह का गांव से पश्चिम सदरपुर- पचरुखिया टोला मार्ग में पोल्ट्री फार्म है, जहां वे करीब संध्या 4 बजे घर से सब्जी की रखवाली के गए हुए थे। तभी पहले से घात लगाये चार- अपराधियो ने चाकुओं से लगातार प्रहार कर उन्हें मौत की नींद सुला दिया। बताया जाता है कि दो बाईक पर सवार चार-पांच बदमाशों ने पोल्ट्री फार्म में घुसकर उन्हें दो दर्जन बार चाकुओं से वार किया गया है।

अपराधी उनके गर्दन,पेट और छाती में उस वक्त तक वार करते रहे,जब तक उनकी मौत नहीं हो गई। घटना कि सूचना पाकर परिजन और ग्रामीण जब घटनास्थल पर पहुंचे तो वे घायल जमीन पर लेटे थे। परिजनों ने उन्हें टेम्पो से लादकर इलाज के लिए सीएचसी बड़हरिया पहुंचाया। जहां चिकित्सको ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना पाकर थानाध्यक्ष पंकज कुमार,एसआई पंकज पांडेय, एएसआई शैलेश सिंह, बफताब आलम, एएसआई आफताब आलम आदिने दलबल के साथ अस्पताल पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया। और पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल में भेज दिया। मृतक को दो पुत्र और चार पुत्रियां हैं।परिजनों रो-रोकर बुरा हाल है ,वहीं गांव में मातमी सन्नाटा पसरा है।इधर पुलिस ने छापेमारी और धर -पकड़ तेज कर दिया है।