भीषण सड़क दुर्घटना में पांच छात्राओं की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने फूँकी बस

बेगूसराय (विनोद कर्ण ) : रोसड़ा एस एच् 55 पर भीषण सड़क दुर्घटना में मैट्रिक की परीक्षा दे लौट रही पांच छात्राओं की मौत के बाद लोगों का आक्रोश भड़क उठा । उत्तेजित लोगो ने आसपास की दुकानों और वाहनों में तोड़फोड़ की तथा बस को आग के हवाले कर दिया ।पुलिस मूकदर्शक बनी रही । प्राप्त खबर के अनुसार रोसड़ा एसएच 55 पर सड़क हादसे में पांच छात्राओं की मौत हो गई । दुर्घटना खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के सागी चौक इस्माईला जीरो माइल के नजदीक हुई ।



मैट्रिक परीक्षा दिला कर लौट रही बोलेरो एवं यात्री बस में आमने-सामने की हुई टक्कर में पांच छात्राओं की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार समस्तीपुर जिला के बिथान थाना क्षेत्र के उजान गांव से एक बोलेरो किराए पर लेकर छात्राएं मैट्रिक परीक्षा देने रोसड़ा गई थी। मंगलवार की संध्या परीक्षा समाप्त होने के उपरांत छात्राएं ड्राइवर के साथ बोलेरो पर सवार होकर अपने घर एसएस 55 होते हुए लौट रही थी। सागी चौक इस्माईला जीरो माइल के नजदीक देर संध्या बेगूसराय से रोसडा आ रही मार्को पोलो कंपनी की यात्री बस से बोलेरो की आमने-सामने भिड़ंत हो गई ।

बोलेरो पर सवार पांच छात्राओं की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं ड्राइवर का अभी तक पता नहीं चल पाया है। जबकि यात्री बस पर सवार दर्जन भर यात्री भी गंभीर रूप से घायल हैं। दुर्घटना के बाद आसपास के ग्रामीणों घटनास्थल पर पहुंच कर घायलों की मदद की । यात्रीगण एवं आसपास के ग्रामीण यत्र तत्र पड़े छात्राओं के शव को देखकर हतप्रभ थे ।सड़क पर आवाजाही बिल्कुल बंद हो गई है ।कई किलोमीटर लंबे वाहनों का कतार लग गई है ।