32.1 C
Delhi
Homeबिहारबेगूसराय: पुलवामा आतंकी हमले के विरोध में बजरंग दल ने फूंका पाकिस्तानी...

बेगूसराय: पुलवामा आतंकी हमले के विरोध में बजरंग दल ने फूंका पाकिस्तानी प्रधानमंत्री का पुतला

- Advertisement -spot_img

बेगूसराय/(विनोद कुमार कर्ण): विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल द्वारा शुक्रवार को आक्रोश मार्च निकाला गया, जो स्वामी विवेकानंद चौक से अंबेडकर चौक, कचहरी चौक होते हुए कैंटीन चौक पहुंचा. जहां पाकिस्तान का झंडा व पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान का पुतला दहन किया गया. जिसका नेतृत्व जिला संयोजक राजकुमार साह व नगर संयोजक शशांक शेखर ने संयुक्त रूप से किया.

दर्जनों कार्यकर्ता झंडा बैनर लेकर स्वामी विवेकानंद चौक पर जुटे और भारत माता की जय, 44 का बदला 400 से लेंगे, जहां हुए बलिदान मुखर्जी वो कश्मीर हमारा है, भारत से इस्लाम को बंद करो इत्यादि नारे लगा रहे थे. मौके पर प्रदेश सह संयोजक शुभम भारद्वाज ने कहा कि विश्व हिंदू परिषद व बजरंग दल आज देशभर के सभी जिलों में श्रद्धांजलि व आक्रोश कार्यक्रम कर रहा है.

इस पीड़ा की घड़ी में संपूर्ण हिंदू समाज सैनिकों के परिवार के साथ है. भारत सरकार से आग्रह है कि इन इस्लामिक सपोलों का सफाया करे. इस मोदी सरकार पर पूर्ण भरोसा है कि 44 का बदला 400 से लेगी, हमसब सरकार के साथ हैं, बजरंगियों की जब जरूरत हो, आतंकियों के खिलाफ हमसब तैयार हैं.

जिला मंत्री विकास व मनीष ने कहा पाकिस्तान में घुसकर मारने से पहले देश के अंदर के जिहादियों को समाप्त करना है. अमित रस्तोगी व पंकज ने कहा कि पाकिस्तान को अब और भी कड़े तरीके से जवाब देना चाहिए. हर तरह का व्यापार बंद करना चाहिए. बजरंगियों द्वारा पाकिस्तान का झंडा जलाने के उपरांत सभा करके शहीदों के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित की गई.

मौके पर  राहुल, अमन, रौशन, संदीप, डॉ कांति मोहन, आयुष, आशुतोष, राकेश, गगन, अजय, सिकंदर, सुधीर, सोनू, शानू, चन्दन के अलावा दर्जनों विहिप बजरंगदल कार्यकर्ता मौजूद थे.

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -