बेगूसराय: पुलवामा मेंं आतंकी हमले के विरोध में ABVP ने निकाला आक्रोश मार्च, पाकिस्तानी पीएम का पुतला दहन

0
91

बेगूसराय/(विनोद कर्ण): कश्मीर में भारतीय सेना पर आतंकवादी हमला के विरोध में राष्ट्रव्यापी कार्यक्रम के तहत अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने ट्रैफिक चौक से आक्रोश मार्च निकाला तथा एनएच  31 पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का पुतला दहन एवं पाकिस्तान का झंडा जलाया. मार्च का नेतृत्व प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मृत्युंजय कुमार गोलू एवं नगर मंत्री शिवम कुमार ने किया.

इस अवसर पर अब सिर्फ निंदा नहीं होनी चाहिए, एक भी आतंकवादी बचना नहीं चाहिए. पाकिस्तान को आतंकवादी देश घोषित करो, पाकिस्तान को करारा जवाब देना होगा, एक धक्का और दो पाकिस्तान को छोड़ दो आदि के नारे लगाए.

इस मौके पर पूर्व राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अजीत चौधरी एवं प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य राहुल कुमार सानू कहा कि जिस तरह से 14 फरवरी को कश्मीर में भारतीय सेना पर हमला किया गया और 44 सैनिक शहीद हुए इससे पूरे देश में काफी आक्रोश है.

अब सरकार सिर्फ झूठा आश्वासन एवं निंदा करना बंद करें बल्कि आतंकवादी पर कड़ी कार्रवाई करें. पाकिस्तान को आतंकवादी देश घोषित करें एवं विश्व मंच पाकिस्तान को अलग-थलग करें पाकिस्तान से सभी प्रकार का सामान समाप्त करें.

प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मृत्युंजय कुमार गोलू एवं  प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य ऋषभ कुमार ने कहा कि जिस तरह से आतंकवादियों ने कायरता पूर्वक हमला  किया हमारे देश के सैनिक शहीद हो. अब समय आ गया है कि आतंकवाद को समर्थन देने वाले पाकिस्तान के खिलाफ सीमा पर आरपार की लड़ाईलड़ी जाय, ताकि फिर दोबारा पाकिस्तान भारतीय सेना पर हमला करने से बाज आये.

इस मौके पर नगर मंत्री शिवम कुमार एवं कॉलेज अध्यक्ष बंटी गौतम ने कहा कि कुछ राजनीतिक दलों द्वारा वोट बैंक के लिए कश्मीर की समस्या को सुलझाना के बदले आतंकवादी को प्रोत्साहन दिया जा रहा है. अपने देश में भी कुछ संगठन आतंकवादी के समर्थन करते हैं, इससे आतंकवादियों का मनोबल बढ़ता है. अब ऐसे तत्वों पर भी कड़ी कार्रवाई किया जाए.

इस मौके पर प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य ऋषभ कुमार एवं नगर सह मंत्री नीतीश कुमार ने कहा लगातार भारतीय सेना शहीद हो रहे हैं लेकिन सरकार आतंकवादी के विरुद्ध कार्रवाई नहीं कर रही है. ऐसे तत्वों पर कार्रवाई की जाए. देश से बड़ा कोई नहीं होता है. कॉलेज कैंपस में देश विरोधी गतिविधि आतंकवादी के समर्थन में नारे लगाने वाले तत्वों पर भी कार्रवाई की जाए.

इस मौके पर कॉलेज अध्यक्ष आजाद कुमार, नगर सह मंत्री कृष्णा कुमार, मृत्युंजय कुमार गोलू, बंटी गौतम, एसएफडी प्रमुख आर्यन सिन्हा, कार्यालय मंत्री सोनू कुमार, ऋषभ कुमार, शुभम कश्यप, रवि कुमार, गुलशन कुमार, प्रीतम कुमार, गोलू कुमार, आजाद कुमार आदि उपस्थित थे.