बेगूसराय: रंगदारी नहीं देने पर मुखिया के साथ मारपीट

0
69

मटिहानी/बेगूसराय/विनोद कर्ण: सैदपुर एमा पंचायत के मुखिया चितरंजन साव को बदमाशो ने जमकर पिटाई कर दी. आरोप है कि रंगदारी नहींं देने पर बदमाशों ने मुखिया को घर से खींचकर बेहरमी से मारापीटा. मारपीट में घायल मुुखिया का इलाज सदर अस्पताल बेगूसराय में कराया जा रहा है. घटना शुक्रवार की रात की बतायी जा रही है.

मुखिया चितरंजन साव ने पुलिस को सदर अस्पताल में बताया है कि वे रामपुर वसवन गांव में बने बिहार सरकार भवन की मरमती करवा रहे हैं. शुक्रवार की रात भी काम करवाकर बिहार सरकार भवन को बंद कर सैदपुर गांव स्थित अपने घर पहुंंचे ही थे कि कुछ ही देर बाद गांव के ही मो. कादिर, मो. अख्तर, मो. आदिल आये और गाली – गलौज करने लगे. गाली -गलौज करने से मना करने पर घर मेंं ही उनके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी.

इतना ही नहीं उन्हें खिंचते हुए सड़क पर लाकर बेहरमी से मारपीट की. जख्मी ने पुलिस को बताया है कि घटना का मूलकारण बदमाशोंं द्वारा सभी योजनाओं में 25 हजार रुपये रंगदारी देने की मांग की जा रही थी. रंगदारी नहींं देने के कारण ही उन लोगों ने उनके साथ बेहरमी से मारपीट की है. इधर मुखिया संघ के जिलाध्यक्ष ललन कुमार सिंह ने दोषियों के खिलाफ सख्त करवाई करने की मांग जिला प्रशासन से की है.