बेगूसराय: सेना को खुली छूट देकर मोदी ने उठाया साहसिक कदम: सर्वेश कुमार

0
613

बेगूसराय(बिनोद कुमार कर्ण): भाजपा के वरिष्ठ नेता व गंगा ग्लोबल B.Ed कॉलेज के निदेशक सर्वेश कुमार ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आतंकवादियों से निपटने के लिए सेना को खुली छूट देकर साहसिक काम किया है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को उसी की भाषा में समझाना होगा सिर्फ कूटनीतिक स्तर से उसका जवाब देना उचित नहीं रह गया है. उन्होंने पुलवामा में शहीद 44 जवानों के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित की है. कहा पूरा देश इस शहादत का जवाब चाह रहा है और देशवासी पीएम मोदी के कार्रवाई के साथ है.

इधर प्रतिष्ठित संस्थान आर्यभट्ट के निदेशक प्रो. अशोक कुमार सिंह अमर ने जम्मू कश्मीर के पुलगामा में आतंकवादी हमले को कायरता पूर्ण कार्रवाई बताते हुए सरकार से इसका मुंहतोड़ जवाब देने का अनुरोध किया है. साथ ही पुलगामा के शहीदों के प्रति श्रद्धांंजलि अर्पित की है.

वहींं बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ के प्रदेश संयुक्त सचिव डा. सुरेश प्रसाद राय ने कहा है कि आतंकवादी चाहे किसी जाति व धर्म के हो वह हमारा शुभचिंतक नहीं हो सकता है. उसे शरण देना देशद्रोह का मामला बनता है. आतंकवादियों से निबटने के लिए कठोर कदम उठाना ही होगा. यह खुशी की बात है कि हमारे प्रधानमंत्री इस दिशा में उचित कदम उठाने में लगे हैं. उन्होंने पुलगामा के शहीदों के प्रति श्रद्धांंजलि अर्पित की है. 

दूसरी ओर भाजपा के निवर्तमान जिला अध्यक्ष जयराम दास ने शहीदों के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि आतंकियों से सख्ती से निपटा जाए. कहा देशवासियों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पूरा भरोसा है.

उन्होंने कहा कि हम उस दिन का इंतजार कर रहे हैं जब सरकार फिर से सर्जिकल स्ट्राइक करेगी. इधर जिले के विभिन्न हिस्सों में श्रद्धांजलि अर्पित करने वालों का तांता लगा रहा. लोग पुलगामा के शहीदों के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित करने में लगे हैं. साथ ही सरकार से जवाबी कार्रवाई करने की उम्मीद जता रहे हैं.