छात्र जदयू ने दिया शहीदों को श्रध्दांजलि, निकाला कैंडल मार्च

0
96

बेगूसराय : जम्मू कश्मीर के पुलवामा मेंं हुए आतंकी हमले के दौरान शहीद हुए “सी आर पी एफ” के जवानोंं की आत्मा की शांति को लेकर छात्र जनता दल यूनाइटेड के कार्यकर्ताओं द्वारा जिला कार्यालय से कैंडल मार्च निकाला गया.

मार्च का समापन सुभाष चौक स्थित सुभाष चन्द्र बोस जी की प्रतिमा के समक्ष जाकर किया गया. वहां पर कार्यकर्ताओं ने दो मिनट का मौन धारण कर नम आंखोंं से शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई. इसके उपरांत आयोजित सभा को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष गौरव सिंह राणा ने कहा कि आज देश की स्थिति काफी चिंताजनक बनी हुई है.

जिन जवानोंं की बदौलत हम सभी इस देश मेंं खुली हवा मेंं अमन चैन की सांस ले रहे हैं, उन्ही जवानो को कभी नक्सली हमला तो कभी आतंकी हमला करके मौत के घाट उतार दिया जाता है. वहां मौजूद नगर अध्यक्ष सौरभ कुमार ने कहा कि इस तरह की घटना को हमारा संगठन कभी भी बर्दाश्त नहीं करेगा.

हम सभी भारत के प्रधान मंत्री एवं गृहमंत्री से मांग करते हैं कि ऐसी घटना करने  वाले किसी प्रकार के व्यक्ति को नहीं बख्शा जाये. उसे अविलंब गिरफ्तार करके फांसी की सजा दी जाय. हमले में मृत जवानों के परिवार को उचित मुआवजा देने की मांग करते हैं.

जब तक इस तरह के नक्सली या आतंकी जिन्दा रहेंगे हमारा देश कभी भी खुशहाल नहीं रहेगा. मौके पर संदीप कुमार, नीतीश कुमार, बिनोद कुमार, सुधीर कुमार, सुनील कुमार, विक्रम कुमार, शुभम् कुमार सहित दर्जनो कार्यकर्ता उपस्थित थे.