27.1 C
Delhi
Homeबिहारबेगूसराय: बाइक सवार तीन नकाबपोश ने मोटर साइकिल सहित लूटा 1.27 लाख

बेगूसराय: बाइक सवार तीन नकाबपोश ने मोटर साइकिल सहित लूटा 1.27 लाख

- Advertisement -

गढ़पुरा/बेगूसराय: गढ़पुरा थाना क्षेत्र के मूसेपुर स्थित बंद पशु गर्भाधान केंद्र के पास मुख्य सड़क पर शनिवार की देर शाम अपराधियों ने आलू व्यवसायी के ड्राइवर से मोटर साइकिल सहित 1.27 लाख रुपये लूट लिया. लूट का शिकार युवक अजीत कुमार दास मां जगदंबा आलू भंडार रोसड़ा के दुकानदार दिनेश साहू के टाटा 407 का ड्राइवर बताया गया है. जो रोसड़ा थाना क्षेत्र के पांचोपुर का निवासी है. अजीत ने पुलिस को बताया कि हेड मुंशी नहीं रहने पर मालिक ने तगादा के लिए उन्हें भेजा था.

वे छौड़ाही, गढ़पुरा, विथान व हसनपुर मेें तगादा वसूली कर रोसड़ा लौट रहा था.रास्ते में मूसेपुर गांव के समीप बाइक सवार अपराधियों ने ओवरटेक कर पैर से धक्का मारकर उसके बाइक को गिरा दिया. बाद में अजीत के शोर मचाने पर अगल-बगल के लोग जब घटनास्थल पर पहुंचे तो अपराधियों ने पिस्टल लहराना शुरू कर दिया. यह देख लोग जान बचाने के लिए भाग खड़े हुए. अजीत जान बचाकर गांव की ओर भागने लगा. इस दौरान अपराधी उसका बाइक लेकर फरार हो गया. उसके बाइक के डिक्की में ही कलेक्शन के रुपये रखे हुए थे.

अपराधी की संख्या तीन बतायी गई है, जिसमें दो नकाबपोश थे. घटना के बाद अपराधी मालीपुर की ओर भाग गया. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सभी अपराधियों के पास हथियार थे. बताया जाता है कि मुसेपुर निवासी संतोष राय जैसे ही बदमाशों की तरफ झपटे उस पर गोली चला दी गई, लेकिन वह मिस फायर हो गया. एक बदमाश का घटनास्थल पर चप्पल भी छूट गया.

सूचना के बाद एसडीपीओ ओम प्रकाश, थानाध्यक्ष प्रतोष कुमार व अन्य पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे. पुलिस ने लूटी गई बाइक रविवार की सुबह हसनपुर थाना क्षेत्र के सकरपुरा गांव से बरामद कर लिया है. बरामद हीरो होंडा शाइन रोसड़ा के आलू व्यवसायी दिनेश साहू का ही है.

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -