13.1 C
Delhi
Homeबिहारबेगूसरायबेगूसराय : ट्रक ने पति-पत्नी को रौंदा, मौके पर हुई दोनों की...

बेगूसराय : ट्रक ने पति-पत्नी को रौंदा, मौके पर हुई दोनों की मौत

- Advertisement -

बेगूसराय/विनोद करण: मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बेगूसराय-मटिहानी पथ पर पान गाछी ढाला पर गुरुवार को दोपहर बाद ट्रक ने बाइक सवार पति-पत्नी को रौद दिया।

घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई, जबकि मां के गोद में बाइक पर सवार बच्चा घायल हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए और पीड़ित परिवार को सहायता राशि देने की मांग करने लगे। इस कारण घंटों मार्ग अवरूद्ध रहा। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाने-बुझाने में लग गई।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है लाखो थाना क्षेत्र के बाजितपुर गांव निवासी राम विलास पासवान का पुत्र बीडीओ पासवान (23) व पत्नी नीलम देवी (21) अपने चार माह के पुत्र के साथ पंजाब नेशनल बैंक मोहन ऐघु बैंक गईं थीं। वहां से घर लौटने के दौरान पान गाछी ढाला के पास एक ट्रक ने उसे धक्का देकर कुचल दिया जिससे घटनास्थल पर ही पति पत्नी की मौत हो गई है, जबकि मृतक के 4 माह का पुत्र घायल हो गया।

घटना से नाराज लोगों ने सड़क को जाम कर हंगामा किया। घटना की सूचना मिलते ही बाजितपुर गांव से सैकड़ों की संख्या में लोग घटनास्थल पर पहुंच गए और सड़क को जाम कर हंगामा किया। घटना की सूचना पर मुफस्सिल थाना पुलिस मौके पर पहुंच आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया और पोस्टमार्टम के लिए शव को कब्जे में ले लिया।

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -