36.1 C
Delhi
Homeबिहारभाजपा नेता रजनीश ने मां काली को चढ़ाया हजार किलो का बम...

भाजपा नेता रजनीश ने मां काली को चढ़ाया हजार किलो का बम के बदले 1000 किलो लड्डू

- Advertisement -spot_img

बेगूसराय/विनोद कर्ण : भारतीय सेना द्वारा मंगलवार की अल सुबह पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश के ठिकानों पर किए गए हमले के बाद आज सुबह से ही देशभक्ति का जलवा जन-जन में दिखता नजर आया. कहीं पटाखे छूटे तो कहीं रंग-अबीर खेलकर लोगों ने जश्न मनाया. जमकर नारे लगे. कहा होश में आओ पाकिस्तान नहीं तो मिटा देंगे नामोनिशान. इसी कड़ी में भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री सह विधान परिषद में सत्तारूढ़ दल के उपमुख्य सचेतक रजनीश कुमार ने द्वारा हजार किलो का बम, हजार किलो लड्डू कार्यक्रम आयोजित की गयी.

गौरतलब हो कि भारतीय वायुसेना ने आतंकी ठिकाने पर हजार किलो के बम का विस्फोट किया था. इसके तहत भाजपा कार्यकर्ता व समर्थकों की भारी भीड़ मंगलवार की शाम स्थानीय काली स्थान के समीप जमा हुई जहां रजनीश कुमार ने मां काली को लड्डू चढ़ाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पराक्रम व सेना के जवानों के शौर्य में वृद्धि की कामना की. इसके बाद लड्डू को आमलोगों में बांटा गया. ढोल नगाड़े के बीच पहुंचे लोग पाकिस्तान विरोधी नारे लगा रहे थे. 

होश में आओ पाकिस्तान नहीं तो मिटा देंगे नामोनिशान. इससे पूर्व विधान पार्षद रजनीश कुमार ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीते 17 फरवरी को बेगूसराय की सभा में कहा था कि जो आग आपके सीने में सुलग रही है वही आग मेरे सीने में भी है. उस समय कुछ लोग भरोसा नहीं कर रहे थे. लेकिन आज यह साबित हो गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी है तो कुछ भी मुमकीन है.

उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में भारतीय सेना ने जो पराक्रम दिखाया है हम उसे सलाम करते हैं. उन्होंने कहा कि सशक्त नेतृत्व से ही देश मजबूत होता है. इसका सबूत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दे दिया है. कहा मोदी जी का नाम दुनिया से आतंकवाद का खात्मा करने वालों में शामिल हो, हम इसी की प्रार्थना मां काली से करने यहां आए हैं.

उन्होंने कहा कि देश का बच्चा-बच्चा सरकार और सेना के साथ है. पाकिस्तान के मंसूबे को चकनाचूर करने में हम कामयाब होंगे. मोदी ने यह साबित कर दिया है कि जब तक वे पीएम हैं तब तक दुनिया के किसी देश का दाल गलने वाला नहीं है. 

इस मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता मिथिलेश कुमार सिंह, किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष सुनील कुमार सिंह मुन्ना, कमल ज्योति कार्यक्रम के जिला संयोजक सह पूर्व मुखिया संजीव कुमार सिंह, नगर भाजपा अध्यक्ष राजेश कुमार सोनी, जिला प्रवक्ता शुभम कुमार, मीडिया प्रभारी रूपेश मणि सिंह, अधिवक्ता नीरज कुमार सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे.

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -