कंप्यूटर दुकानदार को गोली मारकर किया घायल, निजी अस्पताल में जूझ रहा जीवन व मौत से

0
53

बेगूसराय/विनोद कर्ण: नगर थाना क्षेत्र के सुभाष चौक पार्क के समीप शनिवार की शाम बाइक सवार हथियारबंद नकाबपोश अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर एक व्यवसायी को गंभीर रूप से घायल कर दिया. मिली सूचना के अनुसार व्यवसायी को तीन गोली लगी है. घायल व्यवसायी सिंघौल ओपी क्षेत्र के नागदह निवासी चंद्रशेखर वर्मा के पुत्र रौशन कुमार (32) बताए जा रहे हैं. फायरिंग की आवाज सुनकर लोग सहम गए.

इसका फायदा उठातेे हुए अपराधी भाग निकला.घायल रौशन कुमार ने बताया है कि वह जीडी कॉलेज के समीप स्थित अपनी कंप्यूटर की दुकान बंद कर बाइक से घर जा रहा था. NH 31 क्रॉस कर वह सुभाष पार्क की तरफ मुड़े ही थे कि एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ गोली चलानी शुरू कर दी. गोली लगने के बाद भी वे हिम्मत जुटाते हुए गाड़ी को घर की ओर भागते रहे. घर पर पहुंचने के बाद सारी बात बता कर वहीं गिर गए.

इसके बाद घर के लोगों ने आनन-फानन में उन्हें इलाज के लिए भारती सर्जिकल हॉस्पिटल में भर्ती कराया. हाँस्पिटल के चिकित्सक डा. हीरा कुमार ने बताया कि अपराधियों ने रौशन के दाएं तरफ सिर में, बाई तरफ सीने में एवं पीठ में गोली मारी है. उन्होंने घायल की स्थिति को गंभीर बताया है. समाचार लिखे जाने तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची थी.