29.1 C
Delhi
Homeबिहारबेगूसरायपेट्रोल-डीजल के मूल्य में वृद्धि के खिलाफ आंदोलन को लेकर कांग्रेस की...

पेट्रोल-डीजल के मूल्य में वृद्धि के खिलाफ आंदोलन को लेकर कांग्रेस की बैठक

- Advertisement -

बेगूसराय /विनोद कर्ण : जिला कांग्रेस भवन में जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अर्जुन सिंह की अध्यक्षता में राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वान और प्रदेश नेतृत्व के दिशा निर्देशन के आलोक में पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस और अन्य उपभोक्ता सामग्रियों की कीमतों में लगातार वृद्धि के खिलाफ प्रस्तावित राष्ट्रव्यापी आंदोलन 7 से 17 जुलाई के बीच जिला और प्रखंड स्तर पर की जाएगी।

इस दौरान 7 से 13 जुलाई के बीच प्रखंड और 14 जुलाई को जिला स्तर पर धरना, पदयात्रा , साइकिल जुलूस जैसे बिभिन्न प्रतिरोधात्मक कार्यक्रम करते हुए सरकार की खिलाफत और मूल्यवृद्धि को वापस लिए जाने की मांग की जाएगी। ये जानकारी आज जिला कांग्रेस भवन में कांग्रेस के पदाधिकारियों की एक बैठक के उपरांत कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष अर्जुन सिंह ने दी। पूरे जिले से जुटे कांग्रेसजनों को को संबोधित करते हुए वरिष्ठ उपाध्यक्ष रामस्वरूप पासवान ने कहा कि मंहगाई का आर्थिक बोझ सबसे ज्यादा समाज के अंतिम छोर पर खड़े लोगों पर पड़ रहा है और उनकी रोजी- रोटी छिन जाने के साथ उनकी दो जून की रोटी का जुगाड़ भी मुश्किल हो गया है।

सेवादल के जिलाध्यक्ष जय प्रकाश साह ने पूंजीपतियों के इशारे पर चलने बाली इस सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान करते हुए जिले के कांग्रेसियों से इस कार्यक्रम की सफलता के लिए एकजूटता के साथ आगे आने की अपील की। बैठक में महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष रूबी शर्मा ने बढ़ती मंहगाई का महिलाओं की रसोई पर पड़ने बाले घातक प्रभाव की चर्चा करते हुए आश्वस्त किया कि पूरे कार्यक्रम में महिला कांग्रेस की व्यापक भागीदारी होगी। बैठक में इन नेताओं के साथ जिला उपाध्यक्ष रामू सिंह, नगर अध्यक्ष रामप्रकाश सिंह, प्रखंड अध्यक्ष अशोक राय, ओमप्रकाश सिंह महेन्द्र कुँवर, रामबाबू साह, मो. शाहिद, रामसुमिरन सिंह, मिथलेश सिंह, विजय सिंह, सुरेश पासवान, श्यामनंदन चौधरी, बद्री सिंह,श्रीकांत राय, डोली कुमारी, अंजना पासवान, नीरज कुमार, चितरंजन पोद्दार एवं रमेश सिंह, राजेश कुमार श्रवण, मो. कुदूस, अर्जुन चौरसिया, नीरज कुमार, राघव कुमार, सुबोध शर्मा आदि भी शामिल रहे।

यह भी पढ़े…

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -