26 फरवरी को कमल दीप प्रज्ज्वलित करेगी भाजपा, देवस्थान व शहीद स्थल होगा जगमग

0
130

बेगूसराय/विनोद कर्ण: केंद्र व प्रदेश भाजपा व्दारा घोषित कार्यक्रम को सफल बनाने को लेकर शनिवार को भाजपा जिला कार्यालय में बैठक आयोजित की गई. जिसमें जिले के सभी प्रमुख नेता मौजूद रहे. बैठक की अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष संजय सिंह ने घोषित कई कार्यक्रमों पर विस्तार से चर्चा करते हुए सभी से इसे सफल बनाने की अपील की.मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष संजय सिंह ने विगत 17 फरवरी के रैली को ऐतिहासिक बनाने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया. साथ ही आगामी पटना रैली में बढ़-चढ़कर भाग लेने पर बल दिया.

यूं तो बैठक कमल ज्योति दीप कार्यक्रम के तहत आयोजित की गई थी, लेकिन 3 मार्च को पटना में आयोजित एनडीए की संकल्प रैली को सफल बनाने पर चर्चा की गई. पार्टी के आगामी कई कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार की गयी। जिसमेंं मुख्य रूप से आगामी 24 फरवरी को प्रधानमंत्री जी के मन की बात कार्यक्रम को सभी शक्ति केंद्र स्तर पर कार्यकर्ताओं को सुनना,

26 फरवरी मंगलवार को कमल दीप प्रज्ज्वलन कार्यक्रम के तहत प्रमुख देवस्थान या शहीद स्थल पर संध्या 6 बजे एकत्रित होकर दीप जला कर प्रारंभ करना और अपने-अपने आवास एवं लाभुकों के घर पर जलाना, 28 फरवरी को प्रधानमंत्री जी के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से विडियो कांन्फ्रेंस कार्यक्रम, 2 मार्च को विधानसभा स्तर पर मोटर साइकिल जुलूस, 3 मार्च को पटना में राजग गठबंधन द्वारा आहूत संकल्प रैली में अधिक से अधिक जनभागीदारी आदि पर विचार विमर्श किया गया.

इस मौके पर भाजपा नेता व पूर्व मुखिया संजीव सिंह को कमल दीप कार्यक्रम का संयोजक बनाया गया. राष्ट्रीय मंत्री सह विधान परिषद में सत्तारूढ़ दल के उपमुख्य सचेतक रजनीश कुमार ने आगमी 3 मार्च को आहूत संकल्प रैली में अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने की अपील की. उन्होंने रैली की महत्ता पर प्रकाश डाला. कहा आगामी लोकसभा पर रैली की सफलता का प्रभाव पड़ेगा.

प्रदेश मंत्री रामलखन सिंह ने कहा कि कार्यकर्ता ही पार्टी की रीढ़ है और कार्यकर्ताओं के बदौलत ही आज भाजपा इतनी बड़ी पार्टी के रूप में उभरी है. रैली के लिए एकजुटता दिखाने पर बल दिया.
मटिहानी से भाजपा के प्रत्याशी रहे सर्वेश कुमार ने कहा कि वे मटिहानी विधानसभा क्षेत्र में रैली के लिए सघन तैयारी में लगे हैं. जिले में सबसे अधिक लोग इस क्षेत्र से पटना जाएंगे. पूर्व विद्यायक सुरेंद्र मेहता ने कहा कि कार्यकर्ताओं का सम्मान सर्वोपरि है. कार्यकर्ताओं के बदौलत ही किसी नेता का वजूद है, इसलिए कार्यकर्ताओंं के सम्मान को ठेस ना पहुँचे.

कमल दीप ज्योति कार्यक्रम के प्रभारी संजीव सिंह ने कहा कि पार्टी नेतृत्व ने जो दायित्व मुझे इस कार्यक्रम के निमित दिया है उसका सफलतापूर्वक निर्वहन किया जाएगा. इस अवसर पर पूर्व विद्यायक श्रीकृष्णा सिंह, रामनंद राम, लोकसभा प्रभारी रामसागर सिंह, अमर कुमार, जिला उपाध्यक्ष बलराम सिंह, जिला महामंत्री राजेश अम्बष्ठ, जिला मंत्री कुंदन भारती, रौनक कुमार, मीडिया प्रभारी शुभम कुमार, मनोज वत्स, रूपेश मणि सिंह, सुमित सनी, बिनु सिन्हा, आलोक बंटी, राजेश सोनी सहित अन्य मौजूद थे.