10.1 C
Delhi
Homeबिहारबेगूसरायआईजीआईएमएस के डाक्टर के पैतृक घर से जेवरात समेत की लाखों की...

आईजीआईएमएस के डाक्टर के पैतृक घर से जेवरात समेत की लाखों की चोरी

- Advertisement -

बखरी/बेगूसराय, विनोद कर्ण : बखरी मुख्य बाजार के अंबेदकर चौक निवासी डा. प्रवीण कुमार एवं उनके भाई के बंद घर में चोरों ने शनिवार की रात चोरी की भीषण घटना को अंजाम देने में सफलता हासिल कर ली। रविवार की सुबह जब चोरी की सूचना लोगों को मिली तो बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। बताया जाता है कि घर में बनी सीढी का चदरा हटाकर छत के रास्ते चोर मकान में घुसे और लाखों की संपत्ति को लेकर भाग निकला। बताते चलें कि गृहस्वामी डा. प्रवीण कुमार पटना के आईजीआईएमएस में पदस्थापित हैं। जबकि उनके छोटे भाई सुमित कुमार केसरी छपरा में एफसीआई के गोदाम प्रबंधक हैं। ड्यूटी को लेकर दोनों भाई पैतृक घर से बाहर रहते हैं। हालांकि उनके पिता ब्रह्मदेव केसरी घर पर रहते है।

बहरहाल इन दिनों में वे भी अपने डाक्टर पुत्र के साथ पटना में रह रहे हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि घर को बंद पाकर रात्री में चोरों ने छत के रास्ते भवन में प्रवेश किया और फिर ग्रिल का ताला तोड़कर घर के अंदर घुसे होंगे। लोगों का कहना है कि चोरों को एक बिस्तर के नीचे चाबी का गुच्छा भी मिल गया। जिससे वे बारी-बारी से मकान के सभी कमरों को खोलकर अलमीरों में रखे जेवरात और नगदी की चोरी कर ली।

इस दौरान अपराधियों ने घर के सभी सामानों को तितर-बितर कर दिया। इधर पुलिस आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है। गृहस्वामी के चचेरे भाई व भाजपा नेता संतोष कुमार गुड्डू ने बताया कि घर के मालिक दोनों भाई को सूचना दी गई है। वे घर के लिए प्रस्थान कर चुके हैं। उनके आने के बाद ही चोरी गई सामानों का सही पता चल सकेगा। अनुमान लगाया जा रहा है कि लाखों के जेवरात व नगदी की चोरी हुई है।

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -