35.1 C
Delhi
Homeबिहारपीएम मोदी बिहार से करेंगे चुनावी शंखनाद: रजनीश

पीएम मोदी बिहार से करेंगे चुनावी शंखनाद: रजनीश

- Advertisement -spot_img

बेगूसराय/विनोद कर्ण : भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री व विधान परिषद में सत्तारूढ़ दल के उप मुख्य सचेतक रजनीश कुमार के आवास से 25 फरवरी को पटना में आयोजित एनडीए के संकल्प रैली में शामिल होने को लेकर आमंत्रण रथ रवाना किया गया. इस मौके पर कुमार के अलावा जिलाध्यक्ष संजय सिंह, पूर्व विधायक सुरेंद्र मेहता व मटिहानी से भाजपा के प्रत्याशी रहे सर्वेश कुमार ने पार्टी का झंडा दिखाकर आमंत्रण रथ को रवाना किया. इससे पूर्व भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री कुमार ने कहा है कि आदर्श आचार संहिता लगने में अब अधिक वक्त नहीं है.

इससे पूर्व यशस्वी व लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 3 मार्च को पटना के गांधी मैदान में ऐतिहासिक संकल्प रैली को संबोधित करेंगे. वे वहीं से चुनावी शंखनाद फूंकेंगे. उन्होंने कहा कि एनडीए की ओर से आयोजित इस संकल्प रैली में लोग मोदी अगेन का संकल्प लेंगे. इसकी सफलता को लेकर एनडीए की ओर से व्यापक तैयारी की जा रही है. बेगूसराय जिले से सिर्फ भाजपा की ओर से 10000 लोग इस रैली में शामिल होंगे. इसके अलावा जदयू और लोजपा के भी कार्यकर्ता और समर्थकों की संख्या अलग होगी.

जिसकी जानकारी बाद में एनडीए की ओर संयुक्त रूप से दी जाएगी. उन्होंने कहा कि भाजपा की ओर से 110 बस का इंतजाम किया गया है. इसके अलावा लोग कार और अन्य वाहनों से भी रैली में भाग लेने जाएंगे. उन्होंने कहा कि कुछ लोग 2 मार्च को ही पटना पहुंचेंगे. बेगूसराय जिले के लोग चाहे एनडीए के किसी घटक के होंं वे उनके सरकारी आवास 24/10 बेली रोड में रुकेंगे. जहां खाने-पीने से लेकर सांस्कृतिक कार्यक्रम तक की व्यवस्था की गई है.


भाजपा जिला अध्यक्ष संजय सिंह ने कहा कि बेगूसराय के लोग वैसे तो 17 फरवरी को ही अपने लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का भाषण सुने हैं, लेकिन उनके द्वारा बिहार को दिए गए 33000 करोड़ रुपये योजना का उपहार, मजदूरों के लिए पेंशन योजना और किसानों के खाते में सहायता राशि पहुंचने से लोगों का उत्साह चरम पर है. ट्रेन से भी बड़़ी संख्या में जाएंगे. जिले से लगभग 25000 लोग एनडीए घटक की ओर से इस रैली में भाग लेंंगे. पूर्व विधायक सुरेंद्र मेहता ने कहा कि मोदी जी कार्य से आमलोग प्रसन्न हैं. एक बार फिर उन्हें मौका देना चाहते हैं.

इसलिए पटना की संकल्प रैली में भाग लेने बड़़ी संख्या में लोग जाएंगे. मटिहानी विधानसभा से भाजपा के प्रत्याशी रहे सर्वेश कुमार ने कहा कि बीते चुनाव में 19 करोड़ लोगों ने वोट देकर मोदी को चुना था. आज 13 करोड़ लोगों के घर में मोदी जी ने गैस कनेक्शन पहुंचा दिया है. उन्होंने कहा कि 72 हजार करोड़ रुपये 12 करोड़ों किसानों के खाते में जाने वाले हैं.

24 हजार करोड़ रुपये किसानों को मिल गया है. अगले 15 दिनों में और 24 हजार करोड़ रुपये उनके खाते में पहुंच जाएंगे. किसान, मजदूर सभी तबके में मोदी जी के प्रति आस्था व उत्साह है. यहां तक की सवर्णों के गांव से भाजपा के प्रवेश पर रोक वाला वैनर हट चुका है. संकल्प रैली को लेकर व्यापक तैयारी चल रही है. जिले हजारों लोग भाग लेंगे.

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -