कमलदीप ज्योति में छाया एयर स्ट्राइक, जयराम ने मां से मांगा मोदी व सेना का शौर्य

0
164

बेगूसराय/ बिनोद कर्ण : भाजपा का कमलदीप ज्योति उत्सव मनाने की योजना पूर्व से निर्धारित था, जिसके तहत धार्मिक स्थलों में दीप प्रज्ज्वलन व देश की स्मृद्धि की याचना देवी-देवताओं से करनी थी. घर-घर दीप जलाकर संदेश भी देना था, मंगलवार की अल सुबह भारतीय वायुसेना व्दारा पाकिस्तान स्थित आतंकी ठिकाने पर हमले और मिली सफलता के कारण देशवासी के झूमने प्रभाव कमलदीप ज्योति पर साफ दिखा. बेगूसराय नगर निगम क्षेत्र के  हेमरा रोड स्थित प्रसिद्ध बूढी दुर्गा माता के गर्भ गृह में दीपोत्सव कार्यक्रम का आयोजन भाजपा के निवर्तमान जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में किया गया.

कमलदीप उत्सव कार्यक्रम में माता से भारत की जनता के लिए सुख, समृद्धि, शांति, सामाजिक समरसता, सामाजिक सद्भाव, सामाजिक अपनापन एवं फिर से विश्व गुरु बनने की भारत के सपने को साकार करने की प्रार्थना की गई.

मोदी ने दिखाया 56 इंच का सीना : जयराम

इस मौके पर निवर्तमान जिलाध्यक्ष जयराम दास ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के आवाह्न पर स्वच्छ भारत, सशक्त भारत, समर्थ भारत के लिए आओ चलें एक दीप जलाएं कमल ज्योति के नाम पर का आयोजन किया है. प्रधानमंत्री ने अपने 56 इंच के सीने का परिचय दिया है तथा अपने वायुसेना के अद्भुत और साहसी प्रदर्शन द्वारा पाकिस्तान में स्थित आतंकियों के कई अड्डो को ध्वस्त कर आतंकियों को सजा देने का कार्य किया गया है.

उन्होंने कहा कि ऐसे ओजस्वी, तेजस्वी और यशस्वी प्रधानमंत्री को पाकर भारत की धरती धन्य- धन्य है. वायुसेना के अद्भुत और साहसिक प्रदर्शन का दिल से सराहना करते हुए कहा कि बिना किसी नुकसान के दुश्मनों के दांत खट्टे कर सुरक्षित अपने घर लौटने अदम्य साहस प्रस्तुत करने इस अभियान में शामिल सभी बधाई के पात्र हैं. इस कार्यक्रम में पूर्व मेयर आलोक कुमार अग्रवाल, दुर्गा पूजा समिति के अध्यक्ष राम प्रताप सिंह, पूर्व पार्षद रंजीत दास, पार्षद हेमंत कुमार, शंभू साह तहलका, जय रब्बान, संतोष, शशि, देवानंद कुशवाहा, सुनील पंडित, पूर्व पार्षद अनिता राय सहित बड़ी संख्या में महिलाएं भी थी. इस अवसर पर पाकिस्तान विरोधी नारे जमकर लगाए गए.