35.1 C
Delhi
Homeबिहारपीएम मोदी के आगमन को लेकर गूंजायमान हुआ बेगूसराय, गली-गली में पहुंच...

पीएम मोदी के आगमन को लेकर गूंजायमान हुआ बेगूसराय, गली-गली में पहुंच रहा प्रचार रथ

- Advertisement -spot_img

बेगूसराय/(विनोद कुमार कर्ण): बेगूसराय जिले के गांव कस्बे तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन की सूचना देने व उनके कार्यक्रम में शामिल होने को लेकर आमंत्रण देने को लेकर एनडीए एकजुटता का परिचय देने में लगा है. प्रचार वाहनों पर भाजपा, लोजपा व जदयू के झंडे लगाकर रथयात्रा निकाली गई है.

प्रधानमंत्री के आगमन में अब अधिक समय नहीं रह गया है. गौरतलब हो कि 17 फरवरी को पीएम मोदी उलाव हवाई अड्डे से फर्टिलाइजर कारखाने का शिलान्यास करने वाले हैं. छोटी जगह व सुरक्षा कारणों से उनका कार्यक्रम हवाई अड्डे में रखा गया है.

गुरुवार को भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री व विधान परिषद में सत्तारूढ़ दल के उपमुख्य सचेतक रजनीश कुमार के आवास से आमंत्रण यात्रा रथ को भाजपा जिलाध्यक्ष संजय सिंह, शिक्षक नेता डा. सुरेश प्रसाद राय, रजनीश कुमार ने संयुक्त रूप से झंडी दिखाकर रवाना किया. रथ जिले के गली-गली तक जाएगी.

मौके पर रजनीश कुमार ने कहा कि बेगूसराय में पीएम मोदी आगमन घोषणा के लिए नहीं योजना को धरातल पर उतारने के लिए हो रहा है. फर्टिलाइजर कारखाना के बंद होने से यहां का विकास ठप हो गया था. बड़े भू-भाग में वीरानी छायी थी. आज जगमग है. फैक्ट्री फिर से लगाई जा रही है. यह काम मोदी जी ने किया है. रोजगार के अवसर पैदा होने के साथ ही किसानों को लाभ मिलेगा. यही वजह है कि लोगों में उत्साह है.

लोग इस ऐतिहासिक पल में शामिल होना चाहते हैं. मौके पर शिक्षक नेता डा. सुरेश प्रसाद राय ने कहा कि जिले के शिक्षक व शिक्षाविद् बड़़ी संख्या में भाग लेंगे. क्योंकि 17 फरवरी को ऐतिहासिक महत्व का काम होने जा रहा है. कार्यक्रम को लेकर उत्साह चरम पर है.

जिलाध्यक्ष संजय सिंह ने कहा कि एनडीए के सभी घटक संयुक्त रूप से कार्यक्रम को सफल बनाने में लगे हैं. अपार भीड़ जुटने की संभावना है. इस अवसर पर कृष्ण मोहन सिंह पप्पू, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष कुणाल कुमार, मीडिया प्रभारी शुभम कुमार, निरंजन कुमार समेत अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे.

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -