29.1 C
Delhi
Homeबिहारबेगूसरायहर्ष फायरिंग में दो राउंड चली गोली, एक युवक घायल, खुशी का...

हर्ष फायरिंग में दो राउंड चली गोली, एक युवक घायल, खुशी का माहौल हुआ गमगीन

- Advertisement -

खोदावंदपुर/बेगूसराय ( प्रतिनिधि ) : थाना क्षेत्र के सागी पंचायत के नुरुल्लाहपुर गांव में शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान बारात पक्ष के एक युवक को गोली लगने से अफ़रा- तफरी मच गई। घटना रविवार की देर रात की है। बताया जाता है कि बराती के स्वागत में बड़ी संख्या में ग्रामीण व सगे-संबंधी जुटे हुए थे।

इसी बीच किसी ने दो राउंड हर्ष फायरिंग कर दी। जो बारात पक्ष के एक युवक को लग गई। घायल युवक को लोगों ने इलाज के लिए बेगूसराय के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। घायल युवक बखरी थाना क्षेत्र के गंगरहौर निवासी भूल्लू सहनी का पुत्र विवेक कुमार उर्फ बुलेट बताया गया है।

बताते चलें कि 4 जुलाई की रात बखरी थाना क्षेत्र के बागवन निवासी हरेराम वर्मा के पुत्र धीरज कुमार की शादी खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के नुुुरुल्लाहपुर गांव निवासी मनोज कुमार उर्फ करण की पुत्री प्रियंका कुमारी की शादी होनी थी। इसको लेकर बारात नुरुल्लाहपुर पहुंची। बारात के द्वार लगने की तैयारी चल रही थी। इसी बीच डीजे पर नाच रहे दर्जनों युवकों में से किसी ने दो राउंड हर्ष फायरिंग की. जो युवक को गोली लग गई| गोली लगने से घायल युवक जमीन पर नीचे गिर गया. गोली चलने के बाद बाराती वह बराती पक्ष में अफरा-तफरी मचनी स्वाभाविक था। हालांकि आनन-फानन में उसे इलाज के लिए बेगूसराय ले जाया गया।

घटना के बाद माहौल ऐसा हो गया कि वर समेत सभी बाराती बिना शादी के ही वापस घर लौट गये. घटना की सूचना मिलते ही खोदावंदपुर थाना के एएसआई बलवंत कुमार सिंह ने पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की गहन छानबीन शुरू कर दी। यह घटना इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

यह भी पढ़े…

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -