बेगूसराय: नाबालिग छात्रा का शव गंडक नदी के किनारे से बरामद, परिजनों ने रेप के बाद हत्या का लगाया आरोप

बेगूसराय/प्रतिनिधि: बेगूसराय में 13 फरवरी से लापता 12 वर्षीय बच्ची का शव गंडक नदी किनारे से बरामद किया गया है। परिजनों ने रेप के बाद हत्या करने का आरोप लगाया है। बच्ची का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। बताया जा रहा है कि मृतका 13 फरवरी को दुकान बिस्किट लाने के लिए घर से निकली थी लेकिन उसके बाद वापस घर लौट कर नहीं आई परिजनों के द्वारा बीरपुर थाना में अपहरण का मामला भी दर्ज करवाया गया था ।



परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या का आरोप लगाया है। दरअसल वीरपुर थाना के भवानंदपुर गांव से 13 फरवरी की शाम 6 बजे 12 वर्षीय बच्ची बिस्किट खरीदने की बात कह घर से निकली थी जिसके बाद वह लापता हो गई। इस बीच 17 फरवरी की रात कोरिया गंडक नदी किनारे बच्ची का शव मिला है । इस घटना से परिजनों और ग्रामीणों में आक्रोश है।

परिजनों ने कहा कि दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या की गई है प्रखंड प्रमुख पति ने कहा कि बदमाशों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो विरोध प्रदर्शन किया जाएगा । इस संबंध में जांच अधिकारी ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है । फिलहाल पोस्टमार्टम एवं मेडिकल जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की घटना को अंजाम दिया गया या फिर किसी अन्य वजह से बच्ची की मौत हुई है।