सुपारी किलर ने घर में घुस कर मारी वृद्ध को मारी गोली, हत्या कर हो गया फरार

मंसूरचक/बेगूसराय (प्रतिनिधि): थाना क्षेत्र गणपतौल पंचायत के वार्ड संख्या 13 निवासी बिनो चौधरी (64) की हत्या बीती रात पेशेवर अपराधियों ने गोली मारकर कर दी. हत्यारे कब और कितनी संख्या में घटना को दिया अंजाम, यह खुलासा नहीं हो पाया है. मृतक को दो गोली मारी गई है. अनुमान लगाया जा रहा है कि रात के करीब एक बजे घटना को अंजाम दिया गया होगा. पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है. आरोपी बहु की तलाश जारी है. घटना की सूचना पाते ही थानाध्यक्ष पवन कुमार सिंह, सअनि धनंजय पाण्डेय, तेघड़ा डीएसपी घटनास्थल पर पहुंच कर अपराधियों द्वारा प्रयोग में लाते गए हथियार के गोली का पांच खोखा बरामद किया है.

मृतक के पुत्र मध्य विद्यालय हवासपुर पश्चिम में कार्यरत शिक्षक प्रमोद कुमार चौधरी ने पुलिस को बताया है कि बीती रात के करीब एक बजे घर का ग्रील गेट के अंदर प्रवेश कर अपराधियों ने सुसुप्ता अवस्था में उनके पिता को दो गोली मारकर कर हत्या कर दी. एक गोली सीना पर तो दूसरी गोली मुंह में लगी हुई है. शिक्षक प्रमोद कुमार ने पुलिस को दिए बयान में कहा हैं कि हमारी पत्नी ममता कुमारी भी शिक्षिका हैं जो मध्य विद्यालय विषहर स्थान प्लस टू आलापुर में कार्यरत हैं. पिछले छह माह से उनका पत्नी के साथ विवाद चल रहा था. पत्नी ममता बराबर कहती थी कि घर का जमीन घर हमारे नाम पर करबा दो और घर में तुम एक भी रुपये नहीं देकर अपने वेतन के सभी रुपये हमारे बैंक खाता में डाल दो.

इससे तुमने इंकार किया तो वह तुमको और तुम्हारे पिता को मरबा कर बर्बाद कर देंगे. ऐसी धमकी वह अक्सर देती रहती थी. इसको लेकर कई बार सामाजिक स्तर पर पंचायत करके विवाद को सुलझाने का प्रयास किया गया, लेकिन वह अपनी हरकत से बाज नहीं आयी. अंत में हमारे वृद्ध पिता का हत्या पेशेवर अपराधियों से करवा ही दी.शिक्षक प्रमोद ने आरोप है कि पत्नी उनकी डिग्री से लेकर नौकरी तक का सभी मूल प्रमाण पत्र, नई बाइक, दो माह पूर्व से ही जब्त कर रखी हुई हैं.

मेरी पत्नी से आतंकित होने से पिछले माह उनकी पुज्या माता का ब्रेन हेमरेज हो गया, जिससे उनकी मौत हो चुकी हैं. इधर घटना के बाद से मंसूरचक मेन बाजार में दहशत का माहौल व्याप्त है. वहीं मंसूरचक थाना की पुलिस शव को अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल, बेगूसराय भेज दिया हैं. डीएसपी ने पत्रकारों को बताया कि दोषी पर कड़ी कार्रवाई होना तय हैं.