भागलपुर : राष्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रक ने बारातियों से भरे ऑटो को रौंदा, घटनास्थल पर ही हुई 5 की मौत

भागलपुर

भागलपुर, बीपी प्रतिनिधि। नवगछिया पुलिस जिला के झंडापुर ओपी सहायक थाना क्षेत्र के मड़वा गांव के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर जनता दरबार ढाबा के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने बारातियों से भरी एक ऑटो को रौंद डाला।घटना में 5 बारातियों की मौत हो जाने की सूचना आ रही है। देर रात तक 5 शवों को नवगछिया अनुमंडल अस्पताल झंडापुर पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया गया था।

मृतकों में पूर्णिया जिले के रुपौली थाना क्षेत्र के गोलखी निवासी मृतक मंटू मंडल, पिंकू मंडल, छट्टू मंडल, ऑटो चालक गजेंद्र साह, गजाधर मंडल है। जबकि घायलों में रुपौली के गोलखी गांव निवासी ध्रुव मंडल कुमार, मंचन कुमार, विनोद मंडल, विपिन मंडल, मिट्ठू कुमार, सुनील मंडल, सुरज कुमार है।

बिहपुर पीएचसी में सभी घायलों का प्राथामिक इलाज कर बेहतर इलाज के लिए जेएलएनएमसीएच रेफर कर दिया गया था। देर रात सभी घायलों को भागलपुर उचित उपचार के लिए भेजा गया। जानकारी मिली है कि ऑटो पर सवार होकर नारायणपुर बारात जा रहे थे।

झंडापुर जनता दरबार ढाबा के पास सामने से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रक ने ऑटो में सीधी टक्कर दे दी। टक्कर होते ही घटना स्थल पर चीख-पुकार मच गयी।सूचना के तुरंत बाद मौके पर पहुंची झंडापुर पुलिस ने पांच घायलों को इलाज के लिए बिहपुर पीएचसी भेजा।

जबकि घटनास्थल पर ही मारे गए लोगों को पोस्टमार्टम के लिये नवगछिया अनुमंडल अस्पताल भेजा गया। झंडापुर के थानाध्यक्ष भूपेंद्र कुमार ने बताया कि मौके से ही ट्रक को पुलिस ने जब्त कर लिया है जबकि चालक और सहचालक भागने में सफल रहा है।