अपराध की दुनिया का बड़ा नाम बुच्चन यादव बम से हुआ घायल, जान से मारने की थी साजिश

0
522

पूर्णिया(राजेश कुमार झा): अपराध की दुनिया का बड़ा नाम बच्चन यादव फिलहाल खतरे से बाहर बताये जा रहे है.सिल्लीगुड़ी के पारामाउंट हॉस्पिटल से बुच्चन यादव के परिजनों से आ रही ख़बरों के अनुसार बुच्चन यादव खतरे से बाहर है। डॉक्टर ने पैर काटकर बचा ली जान. परिजनों ने बताया कि बुच्चन यादव को आईसीयू में रखा गया है.

डॉक्टर के मुताबिक बुच्चन यादव को 72 घण्टे अभी और आईसीयू में रखना होगा.परिजनों ने बताया कि बुच्चन यादव काफी दिनों से राजनीति कर रहे है.अभी फिलहाल वो कॉंग्रेस में जॉइन भी करने की बात कर रहे थे.जानकारी के मुताबिक अभी कुछ दिनों पहले पूर्णिया के कांग्रेस ऑफिस में एक कार्यक्रम में भी देखा गया था.

चर्चा ये चल रही है कि बुच्चन यादव को कांग्रेस की सदस्यता मिल सकती है.बताते चलें कि इस घटना को लेकर मोजमपट्टी इलाके में चर्चाओं और अफवाहों का बाजार गर्म है.पूरा गावँ पुलिस छावनी में तब्दील है.लोगों को किसी बड़ी अनहोनी की आशंका लग रही है.पूरी स्थिति अभी नियंत्रण में है.बताते चलें कि जैसे ही सिल्लीगुड़ी के पारामाउंट हॉस्पिटल से बुच्चन यादव खतरे से बाहर है कि खबर इलाके के लोगों को मिली है.बुच्चन समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई है.

फिलहाल इलाके में बुच्चन समर्थकों के बीच माहौल काफी गर्म है.बुच्चन परिजनों ने अभी किसी भी हमलावरों के नाम नही लिए है.लेकिन बुच्चन समर्थकों के बीच कई नामो की चर्चाएं हो रही है.इस घटना के बाद मोजमपट्टी गावों में 7 थानों की पुलिस केम्प कर रही है.इस घटना के सम्बंध में पुलिस कई लोगों को थाने में लाकर पूछताछ कर रही है.पुलिस ने घटनास्थल से एक दुनाली बंदूक,9 जिंदा कारतूस एवं पिस्टल का मैगजीन भी बरामद की है.फिलहाल पुलिस ये पता कर रही है कि आर्केस्ट्रा कराने वाले आयोजक कौन है.बिना परमिशन के क्यों चल रहा था आर्केस्ट्रा.