बिहार में नहीं थम रहा अपराध, मुजफ्फरपुर में लूट के दौरान युवक की गोली मारकर हत्या

0
90

मुजफ्फरपुर (अभय राज) : बिहार में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. मुजफ्फरपुर जिले से मर्डर की खबर आ रही है. जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. अपराधियों ने बाइक लूट के दौरान गोली मारकर हत्या की है. मोतीपुर थाना के भूरकुरवा पुल के पास अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया है.

खबर के अनुसार मृतक रंजीत सहनी बाइक से अपने घर जा रहा था. इसी दौरान भूरकुरवा पुल के पास एकांत इलाके में अपराधियों ने रंजीत सहनी को रोक लिया. और बाइक लुटने की कोशिश करने लगे. जब उसने विरोध किया तो एक अपराधी ने गोली मार दी. गोली लगते ही रंजीत सहनी की मौत हो गई. वहीं, अपराधी घटना का अंजाम देते हुए घटनास्थल से फ़रार हो गए.

वहीं, ग्रामीणों ने घटना की सूचना मोतीपुर थाने को दी. सूचना मिलते ही पुलिस पहुँची और मामले की छानबीन में जुट गई. स्थानीय थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना करने वाली की पहचान कर ली गई है. कार्रवाई जारी है. पुलिस ने शव को अपने कब्ज़े में ले लिया है.

जैसे ही रंजीत की मर्डर की खबर परिजनों को मिला. वे दौर कर घटनास्थल पर पहुंचे. वहीं घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल है. घटना सुनते ही पूरे इलाके में मातम छाया हुआ है.