बिहार : नशीली व प्रतिबंधित दवाओं एवं दस लाख रुपये के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

बिहार

स्टेट डेस्क/ पटना। अररिया की फारबिसगंज थाना पुलिस ने मिले विशेष गुप्त सूचना पर फोरलेन सड़क से तस्करी कर ले जाये जा रहे भारी मात्रा में नशीली और प्रतिबंधित दवाओ के खेप के साथ चार पहिया वाहन और दस लाख रूपए पकड़ा।

एसपी अशोक कुमार सिंह ने अपने कार्यालय कक्ष में प्रेस कांफ्रेंस कर जानकारी देते हुए बताया कि फारबिसगंज थानाध्यक्ष निर्मल कुमार यादवेंदु को मिले गुप्त सूचना पर पुलिस ने फोरलेन एनएच 57 सड़क पर वाहन चेकिंग लगाकर बीते शुक्रवार मध्य रात्रि को चार लग्जीरियस गाड़ी से यह नशीली और प्रतिबंधित दवाओं के खेप को पकड़ा।

चारो गाड़ी पूर्णिया नम्बर की है और मामले में पुलिस ने चार तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। चार तस्करों में तीन तस्कर सिमराहा थाना क्षेत्र के बोकड़ा पंचायत के हल्दिया गांव के रहने वाले हैं,जबकि एक तस्कर अररिया आरएस के हरियाबाड़ा का रहने वाला है। पुलिसिया कार्रवाई के दौरान कुछ लोग भागने में कामयाब रहे।जिसके शिनाख्त और पकड़ने के लिए एसपी ने विशेष पुलिस टीम के गठन की बात कही। पकड़ा गया नशीली और प्रतिबंधित दवाई 20 लाख रुपये मूल्य का बताया जा रहा है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है और नशीली और प्रतिबंधित दवाई के पीछे सीमांचल में बहुत बड़े रैकेट के काम करने की बात सामने आ रही है।