Bihar: नेशनल हाइवे 84 पर गुंडागर्दी, कोर्ट से लौट रहें लोगों पर हुआ जानलेवा हमला, गाड़ी तोड़ी

बक्सर/ प्रतिनिधि: नेशनल हाइवे 84 पर हथियारों से लैश गुन्डो ने जमकर ताण्डव मचाया। लग्जरी वाहन सवार लोगो को पीट पीट कर अधमरा कर वाहन को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर भाग निकले। बक्सर जिले के नेशनल हाइवे सड़क पर सरेराह गुन्डो के तांडव से सड़क सुरक्षा के पुलिसिया दावे और दिनरात गस्ती की पोल खुल गई हैं।



बताया जा रहा है कि दलसागर के पास ही बक्सर शहर का माल वाहक वाहनों का इन्ट्री पॉइन्ट चेक पोस्ट भी है। बावजूद इसके सड़क पर अपराधियो का ताण्डव पुलिस की कार्यशैली पर बड़ा सवाल खड़ा करता हैं। बताया जा रहा है कि घटना को अपराधियो ने आपसी रंजिश के परिणाम स्वरूप अंजाम दिया है।

घटना के सम्बंध में मिली जानकारी के मुताबिक औधोगिक थाना क्षेत्र सीमा इलाके में कोर्ट की सुनवाई में शामिल होने के बाद महिंद्रा टीयूवी-300 में सवार घर लौट रहे लोगों पर राष्ट्रीय राजमार्ग-84 पर दलसागर के समीप अज्ञात लोगों के द्वारा जानलेवा हमला किया गया है। वही इस घटना में ड्राइवर समेत कुल पांच लोग घायल बताएं जा रहे हैं जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया।

इस सम्बंध में घायलों से मिली जानकारी के मुताबिक मामला शादी-विवाह के झगड़े से जुड़ा है। घायल धनंजय मिश्रा ,जो कि भोजपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के पसौणा गाँव के रहनेवाले है , बताया कि उनकी शादी बक्सर के मुरार थाना क्षेत्र अंतर्गत ओझाबराव गाँव में विगत वर्ष2019 में विधिवत रूप से सम्पन्न हुआ था । शादी के बाद लड़की पक्ष से विवाद हुआ और मामला कोर्ट तक पहुँच गया जिसमें आज वे लोग न्यायालय के सुनवाई में शामिल होने आए हुए थे और सुनवाई के बाद चार पहिया वाहन से वापस घर लौट रहे थे तभी अचानक दर्जनों अज्ञात लोगों ने दलसागर के समीप उन्हें घेर कर हमला बोल दिया। जिसमें गाड़ी में सवार सभी लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए।

बता दें कि इस हमले में सबसे अधिक चोट ड्राइवर नितेश कुमार (निवासी सोहनीपट्टी, बक्सर) को आई हैं। इसके अलावा मदनमोहन मिश्रा और धनन्जय मिश्रा सहित दो अन्य लोगों को भी गम्भीर चोटें आईं हैं। फिलहाल, इस मामले को लेकर घायल मदनमोहन मिश्रा के द्वारा औधोगिक थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया है।