39 C
Delhi
Homeबिहारपटनातेजस्वी का आरोप- गवाह बची 7 लड़कियों को किया गया है गायब

तेजस्वी का आरोप- गवाह बची 7 लड़कियों को किया गया है गायब

- Advertisement -spot_img

सेंट्रल डेस्क : मुजफ्फरपुर बालिका गृह को लेकर फजीहत झेल रही बिहार सरकार अब फिर घिर रही है. बिहार का एक और शेल्टर होम फिर सुर्ख़ियों में है. पटना से सटे मोकामा के, नाजरथ अस्पताल द्वारा संचालित बालिका सुधार गृह से सात लड़कियां फरार हो गई हैं. फरार होने वाली सात लड़कियों में से पांच लड़कियां मुजफ्फरपुर कांड की पीड़िताएं बताई जा रही हैं.

अभी मुजफ्फरपुर बालिका गृहकांड को लेकर बिहार सरकार घिरी हुई है. अब फिर मोकामा शेल्टर होम से भागी लड़कियों को लेकर भी बिहार की सियासत गर्म हो गई है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर नीतीश कुमार पर फिर निशाना साधा है. तेजस्वी यादव ने लिखा है- मुज़फ़्फ़रपुर शेल्टर होम की गवाह बची 7 बच्चियों को भी ग़ायब किया गया।

सत्ता शीर्ष पर बैठे किस शख़्स को बचाने की साज़िश हो रही है? पीड़ित बच्चियाँ अभी भी क्यों सुरक्षित नहीं है? SC की मॉनिटरिंग के बावजूद ये दु:साहस कौन कर रहा है? सीएम को किस बात का डर है?

बता दें कि आज सुबह तीन बजे सभी लड़कियों ने मिलकर शेल्टर होम का ग्रिल काटा और आसानी से फरार हो गईं. सात लड़कियों के एक साथ फरार होने के बाद से प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. सभी लड़कियां पिछले चार-पांच महीने से उसी शेल्टर होम में रह रही थीं.

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -