39 C
Delhi
Homeबिहारपटनाफुलवारी शरीफ : शादी समारोह में वीडियोग्राफर को लगी गोली, पीएमसीएच में...

फुलवारी शरीफ : शादी समारोह में वीडियोग्राफर को लगी गोली, पीएमसीएच में इलाज के दौरान मौत

- Advertisement -spot_img

फुलवारी शरीफ : नगर के करोड़ीचक में बारात लगने के दौरान चली गोलीबारी में शादी समारोह में रिकॉर्डिंग करने वाले एक कैमरामैन को गोली लग गयी। गोली चलते ही बारात में अफरा-तफरी मच गई। बारात में गोलीबारी के बाद जख्मी को आनन-फानन इलाज के लिए पीएमसीएच ले जाया गया जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।

कैमरा मैन गोलू की मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक मूल रूप से सासाराम का रहने वाला था और फुलवारी के चौहरमल नगर में नाना सुदर्शन पासवान के घर रहकर शादी ब्याह में रिकॉर्डिंग का काम करता था। मृतक के परिजनों को समझ मे नही आ रहा था कि आखिर गोलू से किसी की क्या दुश्मनी थी जो उसकी हत्या कर दी गयी ।


मृतक कैमरा मैन गोलू (फाइल फोटो)

सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर कैसर आलम दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और छानबीन में जुट गए। गोलीबारी में जख्मी कैमरामैन गोलू को स्थानीय लोगों की मदद से आनन फानन पीएमसीएच ले जाया गया। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गयी। बारात में शामिल लोगों ने पुलिस को बताया कि कैमरामैन गोलू को पीछे से गोली मार दी और फरार हो गए।

करोड़ीचक में सुनील महतो की साली की शादी होने के लिए बारात आयी थी। बारात ब्रह्मपुर से करोड़ी चक आयी थी। जिसे गोली लगी वह गोलू ईसापुर के इस्लाम का स्टाफ बताया जा रहा है । इधर करोड़ीचक में शादी का माहौल भी कारुणिक हो गया।

थानेदार ने कहा मामले की तहकीकात की जा रही है। मौके पर तहकीकात करने पहुंचे डीएसपी संजय कुमार पांडेय ने कहा कि गोली किसने चलायी और हत्या क्यों की गयी इसका पता जांच के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा। पुलिस तमाम पहलुओं पर जांच कर रही है। बारात में शामिल लोगों से पूछताछ की जा रही है।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -