39 C
Delhi
Homeबिहारबिहार : शादी समारोह में खाना खाने के बाद बिगड़ी लोगों की...

बिहार : शादी समारोह में खाना खाने के बाद बिगड़ी लोगों की तबीयत

- Advertisement -spot_img

स्टेट डेस्क/पटना : नवादा में शादी समारोह में खाना खाने के बाद लोगों की तबीयत बिगड़ने लगी। खाना खाने के बाद चार लोगों की हालत बिगड़ गई। तबीयत बिगड़ने के बाद सभी को इलाज के लिए नवादा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मगर सदर अस्पताल में समुचित ब्यवस्था नही रहने के कारण कई लोग वापस गया में इलाज़ कराने निकल गए।

बारात गया जिले के मालती गांव से नवादा के ओरैना गांव में स्व पिंटू सिंह के घर बारात आई थी। शादी समारोह में भोजन करने के बाद बच्चे युवा समेत 4 लोगों की हालत बिगड़ने लगी। दस्त और उल्टी से लोगों की तबीयत बिगड़ने लगी।कुल 4 लोगों का नवादा सदर अस्पताल में इलाज जारी है। जहां पर अस्पताल की लचर व्यवस्था देखकर सभी लोग नवादा के अस्पताल छोड़ कर गया चले गए।

सदर अस्पताल में 4 लोगों का एंट्री कराया गया है। बताया जाता है कि गया के शेरघाटी के रहने वाले अंकू कुमार की पुत्री 7 वर्षीय राधिका कुमारी वह 6 वर्षीय गोपाल कुमार, गया के मालती गांव के रहने वाले स्वर्गीय मसूदन सिंह का पुत्र राजू कुमार 25 वर्षीय मालती गांव के अजीत सिंह का पुत्र 26 वर्षीय नंदू कुमार की तबीयत बिगड़ी थी।

हालांकि पर जान नहीं जाती आरोप लगाते के दो दर्जन लोग की तबीयत बिगड़ी है और नवादा के सदर अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पर अस्पताल की व्यवस्था सही नहीं रहने के कारण धीरे-धीरे सभी लोग गया चले गए हैं लेकिन नवादा की सदर अस्पताल में चार लोगों की ही एंट्री कराया गया है।

इस दौरान नवादा सदर अस्पताल में अस्पताल प्रबंधन की खामी भी सामने आई। बेड नहीं रहने के कारण बच्चे को जमीन पर ही इलाज किया गया। जिससे परिजनों में काफी आक्रोश दिखा।

अंशु कुमार सिंह ने बताया कि नवादा की सदर अस्पताल में व्यवस्था नहीं रहने के कारण हम लोगों को खामियाजा भुगतना पड़ा कि बच्चे को जमीन पर ही लिखता का इलाज करवाना पड़ा अगर यहां पर हम लोग ज्यादा देर रहते तो हमारी बच्चा का जान भी जा सकता था। इसलिए हम लोग तुरंत यहां से गया निकल गए. जहां बेहतर इलाज कराएंगे। हालांकि इस मामले पर अस्पताल के अधिकारी पूरी तरह चुप्पी साधे है।

यह भी पढ़े…

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -