15.1 C
Delhi
Homeबिहारबिहार : पकड़े गए तीन एटीएम लुटेरे, स्कॉर्पियो जब्त

बिहार : पकड़े गए तीन एटीएम लुटेरे, स्कॉर्पियो जब्त

- Advertisement -

स्टेट डेस्क/पटना: बिहार के छपरा के एटीएम लुटरे बक्सर में एटीएम लूटने के प्रयास के दौरान गिरफ्तार हुए। यह घटना बक्सर के पिपरपाती रोड की है जहाँ सुबह के नो बजे तीन एटीएम लुटेरों को स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पटना रजिस्ट्रेशन नम्बर की स्कार्पियो और गिरफ्त में आये लोगो के पास से जप्त पहचान कागजात में सभी लुटेरे छपरा के है ।

सूत्रों के अनुसार लुटेरे पीपी रोड स्थित मिलाप होटल के समीप एसबीआई बैंक के एटीएम मशीन से लाखो रुपयों लूटने की कोशिश कर रहे थे तभी स्थानीय लोगों को इन पर संदेह हुआ तो लोगों ने दो युवकों को पकड़ कर पिटाई की। वही सूचना मिलते ही तुरंत नगर थाना पुलिस और डीआईयू टीम मौके पर पहुँच आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया। फिर पुलिस ने पूछताछ की तो लुटेरों ने अपने एक अन्य साथी का भी लोकेशन दिया जिसके बाद पुलिस ने उसे भी पकड़ लिया। गिरफ्तार तीनो युवकों की पहचान छपरा जिला के नगर थाना क्षेत्र के मोना अहिरटोली निवासी प्रकाश कुमार,पिता- शम्भू प्रसाद,दूसरा शुभम कुमार,पिता- शंतनु प्रसाद,ग्राम- साहिबगंज सोनपती तथा रवि कुमार के रूप में हुई है।

जांच में जुटी पुलिस टीम के अनुसार इनके पास से एक स्कॉर्पियो गाड़ी जब्त की गई है जो कि पिपरपाती रोड में ही खड़ी थी। पुलिस सूत्रों के अनुसार लुटेरों का गिरोह बक्सर के पीपी रोड स्थित सिटी सेंटर नामक होटल में ठहरा हुआ था। फिलहाल, इनके पास से बरामद मोबाइल फोन ,पेनड्राइव इत्यादि के आधार पर जांच शुरू है। बताया जा रहा है कि बक्सर के खुफिया विभाग ने जिले के तमाम बैंकों को पहले ही आगाह कर दिया था कि साइबर क्राइम की घटना हो सकती है इसी बीच बक्सर नगर में एटीएम मशीन तोड़ने की घटना सामने आई।

यह भी पढ़े। ..

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -