32.1 C
Delhi
Homeट्रेंडिंगवैशाली में नीतीश के काफिले से हुआ हादसा, बच्चा कुचलने से गंभीर...

वैशाली में नीतीश के काफिले से हुआ हादसा, बच्चा कुचलने से गंभीर रूप से हुआ घायल

- Advertisement -spot_img

वैशाली/प्रतिनिधि : बिहार के मुख्यमंत्री के काफिले से एक बच्चे के घायल होने के बाद जम कर बवाल हुआ. लोगो ने CM के काफिले की कई गाड़ियों को बंधक बना लिया. साथ ही काफिले की एक गाड़ी में बैठे एक सख्स की पिटाई कर दी. हंगामे की वजह से CM काफिले की कई गाड़िया करीब एक घण्टे तक बंधक बनी रही. बाद में स्थानीय पुलिस और CM सेक्युरिटी के अधिकारी किसी तरह निकल पाए.

पूरी घटना वैशाली की है जहाँ CM नीतीश कुमार बुद्ध स्मृति संग्रहालय की नींव रखने पहुंचे थे. हालांकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के साथ हेलीकाप्टर से कार्यक्रम में पहुंचे थे और कार्यक्रम ख़त्म होने के बाद हेलीकाप्टर से ही वापस लौट गए. लेकिन CM के जाने के बाद जब CM की सेक्युरिटी में पहुंची CM की कारकेड वापस पटना लौट रही थी, तभी कार्यक्रम स्थल के पास एक युवक कुचलने से जख्मी हो गया.

हादसे के बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो गए और हंगामा करने लगे. लोगों ने हादसे के जिम्मेदार एक सख्स को जमकर पीटा और उसके कपड़े तक फाड़ दिए, बाद में पुलिस ने किसी तरह उस युवक को बचाया. बताया जा रहा है कि हादसा CM नीतीश कुमार के कार्यक्रम में पहुंचे स्थानीय JDU की गाड़ी से हुआ जो मौके से फरार हो गया.

लोगो ने भाग रहे गाड़ी से JDU नेता के करीबी को पकड़ पीटा. लोगों के हंगामे की वजह से CM की सेक्युरिटी स्टाफ भी बंधक बने रहे. बाद में स्थानीय पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची और किसी तरह लोगों को समझा बुझाकर कारकेड की गाड़ियों को निकलवाया.

वहीं हादसे के शिकार युवक को अस्पताल में भर्ती कराया जहां से पटना PMCH रेफर कर दिया गया है.

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -