Bihta : बेखौफ अपराधियों ने पत्रकार को मारी गोली, हालत नाजूक

बिहटा बिहार

Bihta : बिहटा थाना क्षेत्र के बीते रात में घर से बाहर एक दैनिक अखबार के पत्रकार रविशंकर को गोली मार दी। स्थानीय लोगों के सहयोग से पुलिस ने उसे गंभीर हालत में निजी क्लीनिक में भर्ती कराया है। साथ ही मामले की छानबीन शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक हमलावरों की पहचान नहीं हो पाई है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि अमहरा गांव निवासी दैनिक जागरण अखबार के संवाददाता रविशंकर अपने बाइक से बर्थडे पार्टी के बाद घर लौट रहे थे।

तभी घर के पास पहले से घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने उन पर फायरिंग शुरू कर दी. जिसमें एक गोली रविशंकर को लगी. जिसके बाद वह बेहोश हो गए. वहीं मौके का फायदा उठाकर बाइक सवार अपराधी गोली चलाने के बाद फरार हो गए.। सूचना मिलने के बाद स्थानीय बिहटा पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटी है।

बिहटा थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि दैनिक जागरण पत्रकार रविशंकर को जांघ में गोली लगी है, दो एंगल से मामले की जांच की जा रही है पहला मामला बालू माफिया एवं शराब माफिया से खबर प्रकाशित करने को लेकर विवाद हो सकता है। फिलहाल मामला लिखित आवेदन आने के बाद ही स्पष्ट होगा कि किस लिए गोली मारी गई है।

आस पास लगे हुए सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है ताकि अपराधी पहचान हो सके गिरफ्तारी छापेमारी की जा रही है। वही सूचना मिलते ही आसपास के पत्रकार संघ ने अस्पताल में पहुंचकर पत्रकार रवि शंकर से मिलकर हालचाल पूछा एवं पत्रकार संघ ने वरीय पुलिस अधिकारियों से मांग किया की जल्द से जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की।