22.1 C
Delhi
Homeबिहारपूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी की जयंती पर भाजपा लगाएगी लोकल फॉर वोकल मेला...

पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी की जयंती पर भाजपा लगाएगी लोकल फॉर वोकल मेला : प्रवक्ता

- Advertisement -


भाजपा वाणिज्य प्रकोष्ठ की बैठक में लिया गया निर्णय

मोतिहारी/राजन दत्त द्विवेदी। भाजपा वाणिज्य प्रकोष्ठ बिहार के मगध क्षेत्र के प्रदेश क्षेत्रीय प्रभारी विकास कुमार एवं औरंगाबाद व जहानाबाद के जिला प्रभारी पिंटू चरण पहाड़ी के साथ आपात बैठक सोमवार को प्रदेश संयोजक नीरज कुमार की अध्यक्षता में संपन्न हुई।

जानकारी देते हुए भाजपा वाणिज्य प्रकोष्ठ के प्रदेश प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी कृष्णा राजगढ़िया ने बताया कि बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिन पखवाड़ा के शुभ अवसर पर उनके सपनों को साकार करने का संकल्प लिया गया। बैठक में बताया गया कि देश के छोटे- छोटे उद्यमों को बढ़ावा देने का कार्य जारी है। पीएम की परिकल्पना के तहत वाणिज्य प्रकोष्ठ बिहार के तत्वावधान में गाँधी मैदान में भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेई की जयंती के शुभ अवसर पर आगामी 25 दिसंबर को राज्यस्तरीय लोकल फॉर वोकल उद्योग मेला सह प्रदर्शनी लगायी जाएगी।

जिसमें छोटे- छोटे उद्योगों व उद्यमियों को प्रोत्साहित व सम्मानित किया जाएगा। बैठक में इस कार्यक्रम की सफलता के लिए भाजपा वाणिज्य प्रदेश क्षेत्रीय प्रभारी विकास कुमार को कार्यक्रम संयोजक नियुक्त किया गया। प्रदेश संयोजक नीरज कुमार ने कार्यक्रम संयोजक को व्यवस्था संचालन समिति का गठन कर अति शीघ्र बैठक आयोजित करने का निर्देश दिया।इस बैठक में प्रदेश सह संयोजक पंकज केसरी, क्षेत्रीय प्रभारी विकास कुमार, जिला प्रभारी औरंगाबाद व जहानाबाद पिंटूचरण पहाड़ी,गया के मध्य मंडल संयोजक मनोज केसरी आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़े –

- Advertisement -










- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -