32.1 C
Delhi
Homeबिहारब्लैक सन्डे- जमीनी विवाद में डबल मर्डर और तीन घायल से दहला...

ब्लैक सन्डे- जमीनी विवाद में डबल मर्डर और तीन घायल से दहला रुपौली

- Advertisement -

पूर्णिया/राजेश कुमार झा: जमीनी विवाद को लेकर रुपौली में डबल मर्डर और तीन घायल.ब्लेक सन्डे के नाम से आज रविवार के दिन को लोग याद रखेंगे। बताते चलें कि पूर्णिया जिले में एक बार फिर से जमीन विवाद को लेकर हिंसक झड़प में चली गोलीबारी में।2 लोगों की मौत हो गई है और तीन महिला घायल हो गई। जिसका इलाज पूर्णिया के राजकीय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में चल रहा है। मामला रूपौली थाना इलाके के बेला परसादी गांव का है।

दो गुटों के बीच मारपीट

रविवार की सुबह जमीन विवाद को लेकर दो गुटों में मारपीट हो गई.इस दौरान गोली लगने से मोहम्मद जहांगीर पिता मोहम्मद सोहेल बुरी तरह जख्मी हो गए। वहीं दूसरे पक्ष के भी तीन लोग बुरी तरह घायल हो गए। जख्मी जहांगीर को लोगों ने रूपौली रेफरल अस्पताल पहुंचाया। स्थिति गंभीर होने से जख्मी को जीएमसीएच रेफर कर दिया गया है लेकिन GMCH पहुंचने से पहले ही जहांगीर ने दम तोड़ दिया। चिकित्सकों ने बताया कि जहांगीर को बांए तरफ छाती में गोली लगी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया

वहीं दूसरे पक्ष के जयनब खातुन, मो0 मोसलीम,अंगूरी खातुन व सबीना खातुन बुरी तरह घायल हो गए हैं.सभी को GMCH में लाया गया है.लेकिन मो. मोसलीम की इलाज के दौरान ही मौत हो गया है। मोसलीम के सर और शरीर के विभिन्न जगहों पर गंभीर चोट लगने से मौत हुई है। घटना के बाद दोनों गुट के लोग सदर अस्पताल पहुंचे.जिससे अस्पताल में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। वहीं पुलिस दोनों मृतक के परिजनों को अस्पताल में ढूंढ रहे हैं.लेकिन किसी का भी पता चल नहीं रहा है.पुलिस दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.अस्पताल में अभी भी गहमागहमी का माहौल बना हुआ है।

84 डिसमिल जमीन को लेकर विवाद
मो0 जहांगीर,मो0 इरशाद,मो0 मोसलीम,मो0 कैसर व अन्य लोगों ने अंजूम आलम से सभी ने मिलकर 84 डीसमील जमीन खरीदी थी। मो0 इरशाद ने बताया कि मो0 कैसर और मो0 मोसलीम मिलकर सभी जमीन पर कब्जा करना चाहता था.यह विवाद 2013 से ही चल रहा था। इरशाद ने बताया कि रविवार की सुबह जब जहांगीर मजदूर लेकर जमीन पर गया तो वहां मोरसलीम व कैसर करीब 20 लोगों को लेकर पहुंच गए और जमीन पर कब्जा करने लगे।

विरोध करने पर सलीम ने पहले इरशाद पर गोली चला दिया लेकिन गोली नहीं लगी। जब जहांगीर ने इरशाद को बचाने के लिए आगे बढे तो मो0 कौसर ने गोली चला दी और गोली सीधे जहांगीर की बांए तरफ छाती में लगी और जहांगीर मूर्छित होकर वहीं जमीन पर गिर गया। ग्रामीणों में आक्रोश को देखते हुए पुलिस फिलहाल गावँ में केम्प कर रही है।

यह भी पढ़े –

- Advertisement -


- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -