जीविका समुह मे फाइनेंस कर्मचारी कुंदन कुमार उर्फ सुमित ठाकुर का शव बरामद, चर्चा का बाजार गर्म

बेतिया/बगहा/प्रतिनिधि : पश्चिम चंपारण जिला अंतर्गत बगहा पुलिस जिला के बथुवरिया थाना क्षेत्र के वृतिटोला बथुवरिया गांव में 35 वर्षीय व्यक्ति का शव मंगलवार की सुबह पुलिस ने बरामद किया। शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए अनुमंङलीय अस्पताल बगहा भेज दिया। घटना की पुष्टि बथुवरिया थानाध्यक्ष संजय कुमार यादव ने करते हुए बताया कि बरामद शव की पहचान मुजफ्फरपुर जिला के गायघाट थाना क्षेत्र के गायघाट गांव के शशिभूषण ठाकुर के 35 वर्षीय पुत्र कुंदन कुमार उर्फ सुमित ठाकुर के रुप में हुई है।


थानाध्यक्ष ने बताया कि सुमित ठाकुर वृति बथुवरिया गांव गया, सोमवार की देर शाम अचानक तबियत बिगड़ गयी। जिससे पुलिस की देख रेख में इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल बगहा भेजा गया। रात में इलाज के उपरांत वृति टोला बथुवरिया आ गया। वह मंगलवार की सुबह जमदार राय के दरवाजे पर मृत अवस्था में पाया गया। थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही स्थिति स्पष्ट होगी।

ग्रामीणों की माने तो सुमित ठाकुर जीविका समुह मे फाइनेंस कर्मचारी के पद पर कार्यरत रहा है और लेन देन के क्रम में सुमित ठाकुर का आना जाना रहा। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है। उन्होंने बताया कि घटना के प्रत्येक पहलु की जांच गहन व सूक्ष्मतापूर्वक की जा रही है। जिससे सुमित ठाकुर की मौत का उद्भेदन शीघ्र ही कर लिया जाएगा। हालाकि सुमित ठाकुर की मौत को लेकर चर्चा व अफवाह का बाजार गर्म है।