बक्सरः 19 लाख युवाओं को नौकरी देने के वादा को बिहारी युवक जुमला नहीं बनने देगें- विधायक

बक्सर/विक्रांत: इनौस के प्रदेश अध्यक्ष सह डुमरांव के विधायक डा.अजीत कुमार सिंह ने शिक्षा रोजगार यात्रा के दरम्यान डुमरांव नगर के राज गढ़ चैक के पास संध्या बेला में आयोजित जन सभा को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य के 19 लाख युवको को नौकरी देने के वादा को बिहार के युवक जुमला नहीं बनने देगें।बिहार में शिक्षा व्यवस्था बिल्कुल चैपट हो चुकी है।कालेज में बगैर पढ़ाई के ही परीक्षा ली जाती है।



उन्होनें कहा कि एनडीए के जुमलेबाजी को शिक्षित युवक समझने लगे है।उन्होनेें कहा कि केन्द्र सरकार सरकारी संस्थानों को बेचने में लग चुकी है। केन्द्र सरकार भारतीय जीवन बीमा को बेच चुकी है। भारतीय रेलवे लाईफ लाईन को बेचने में जुटी हुई है। बड़े शहरोें के कई हवाई अडड्ा को बेच चुकी है। आगे उन्होनें कहा कि कृषि कानून के खिलाफ नई दिल्ली में आंदोलन करने वाले को किसानों को आंदोलनजिवी शब्द से प्रधानमंत्री द्वारा नवाजा जाता है।उन्होनेें अपने संबोधन के दरम्यान आगामी 1 मार्च को विधान सभा के घेराव कार्यक्रम में भाग लेने को लेकर सामान्य युवको को से अपील की।

सभा का संचालन इनौस के जिला संयोजक नीरज कुमार ने किया।इसके पूर्व विधायक के नेतृत्व में निकाले गए शिक्षा रोजगार यात्रा का डुमरंाव में पंहुचने पर इनौस के जिला संयोजक नीरज कुमार, आईसा के नेता धर्मेन्द्र यादव एवं आईसा के नेता धन जी पासवान एवं विरू यादव के नेतृत्व में भव्य स्वागत किया गया।