35.1 C
Delhi
Homeबिहारबक्सरडुमरांव में दारू बेचने का आरोपित ब्रिगेडियर कुख्यात अपराधियों का निकला...

डुमरांव में दारू बेचने का आरोपित ब्रिगेडियर कुख्यात अपराधियों का निकला पनाहगार

- Advertisement -spot_img

बक्सर(विक्रांत): डुमरांव नगर में विदेशी शराब की अवैध बिक्री का धंधा करने वाला निमेंज टोला का निवासी स्व. बैजनाथ प्रसाद का बेटा सिद्धांत उर्फ ब्रिगेडियर कुख्यात अपराधकर्मियों का पनाहगार निकला। डीएसपी के.के.सिंह के नेतृत्व में बिशेष पुलिस दस्ता के हाथों पकड़े गए कुख्यात अपराधकर्मियों द्वारा स्वीकारोक्ति बयान में किए गए खुलासे के बाद पुलिस ब्रिगेडियर को शिकंजे में लेने की फिराक में जुट गई है।

इसी कड़ी में डुमरांव डीएसपी के नेतृत्व में बिशेष पुलिस दस्ता द्वारा रविवार की अपराह् बेला में सिद्धांत उर्फ ब्रिगेडियर को पकड़ने के लिए उसके निमेंज टोला स्थित घर पर छापामारी की गई। पुलिस छापेमारी के दरम्यान बिग्रेडियर तो पकड़ में नहीं आया। पर पुलिस ने उसके घर की तालाशी के दरम्यान 315 बोर के कारतूस का खोखा,बीस मोबाईल फोन, 4 सिमकार्ड,65 पैकेट विदेशी शराब एवं मां भगवती के नाम पर छपा हुआ अवैध साईकिल स्टैण्ड का पर्चा आदि बरामद करने में सफलता हासिल की है। पुलिस सूत्रों की मानें तो क्षेत्र का कुख्यात अपराधकर्मी चंदन गुप्ता से ब्रिगेडियर का संबध है।


दूसरी ओर डुमरांव डीएसपी के.के.सिंह ने रविवार को मिडीया कर्मियों से ब्रिगेडियर के घर से बरामद किए गए गैर कानूनी सामानों की बरामदगी सहित उसके काले कारनामों का भी खुलासा किया है। गौरतलब हो, डुमरांव नगर के निमेंज टोला का निवासी सिद्धांत उर्फ ब्रिगेडियर गत साल अवैध शराब बेचने के आरोप में पुलिस के हाथों जेल जा चुका है।जेल से छूटने के बाद भी उसके काले कारनामंे जारी थे।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -