बक्सर में बस एजेंट की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, इलाके में सनसनी

0
91

बक्सर/अजय कुमार: बक्सर पुलिस को अपराधियों ने एक बार फिर खुली चुनौती दी है। ताजा मामला इटाढ़ी थाना क्षेत्र के नारायणपुर का है जहां अपराधियों ने दिनदहाड़े बस एजेंट की गोली मारकर हत्या कर दी। जानकारी के मुताबिक बस एजेंट अखिलेश कुमार रोज की तरह अपनी ड्यूटी बजा रहे थे उसी समय बाइक सवार अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी।

गोली लगने के बाद इटाढ़ी थाना क्षेत्र के नारायणपुर गांव के रहने वाले 40 वर्षीय अखिलेश मौके पर ही गिर कर लहूलुहान हो गए। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने उन्हें सदर अस्पताल बक्सर पहुंचाया जहां इलाज के क्रम में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अपराधियों ने बस एजेंट अखिलेश कुमार को दो गोलियां मारी हैं।

इस हत्याकांड के पीछे क्या वजह है यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है। हालांकि घटना की जानकारी मिलने के बाद सदर अस्पताल पहुंचे बक्सर डीएसपी सतीश कुमार ने स्थिति का जायजा लिया और परिजनों से बातचीत कर मामले की जानकारी हासिल की। उन्होंने बताया कि मामले की तफ्तीश की जा रही है और जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

गौरतलब है कि डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे डीजीपी का पद संभालने के बाद पिछले 8 तारीख को अपने गृह जिले बक्सर पहुंचे थे, जहां उन्होंने जिले को अपराध मुक्त करने का ऐलान किया था। इस बाबत उन्होंने जिले के पुलिस अधिकारियों को कड़े निर्देश भी जारी किए थे।

डीजीपी के आदेश के बाद पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई का अभियान शुरू किया था। लेकिन इस घटना ने एक बार फिर साबित कर दिया कि जिले में अपराधियों का मनोबल घटने के बजाय सर चढ़कर बोल रहा है। ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि पुलिस के लिए जिले में अपराधी सर दर्द बनते जा रहे हैं।