30.1 C
Delhi
Homeबिहारबक्सरबक्सर : जिलाधिकारी नें बैंको के दस बड़े बकाएदारों के खिलाफ प्रत्येक...

बक्सर : जिलाधिकारी नें बैंको के दस बड़े बकाएदारों के खिलाफ प्रत्येक माह कारवाई करनें को दिया निर्देश

- Advertisement -

बक्सर,10 जुलाई /विक्रांत। शनिवार को जिलाधिकारी अमन समीर की अध्यक्षता में नीलामपत्र वाद की समीक्षात्मक बैठक बक्सर समाहरणालय सभागार में वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए आहूत की गई। वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए आयोजित समीक्षा बैठक के दरम्यान सभी अंचलाधिकारी, अनुमण्डल पदाधिकारी हरेन्द्र राम, बक्सर के एसडीओ, डी0सी0एल0आर0 देवेन्द्र प्रताप सिंह, अपर समाहर्ता एवं जिला नीलामपत्र वाद पदाधिकारी आदि उपस्थित थे।

बैठक को सम्बोधित करते हुए जिलाधिकारी ने कहा कि नीलामपत्र वाद पर कार्रवाई करना सरकार की प्राथमिकता सूची में शामिल है। जिलाधिकारी ने सभी नीलामपत्र वाद पदाधिकारी को अत्यधिक पुराने मामले में त्वरित कार्रवाई करने हेतु बॉडी वारंट निर्गत करनें को निर्देश दिया।

सभी अंचलाधिकारियों को सप्ताह में प्रत्येक बुधवार को नीलामपत्र वाद पर सुनवाई निश्चित रूप से करने का निर्देश दिया।साथ ही बुधवार को हुए बैठक का कार्यवाही का प्रतिवेदन शुक्रवार को निश्चित रूप से जिला नीलामपत्र वाद पदाधिकारी को भेजने का निदेश दिया।

मौंके पर जिलाधिकारी ने सभी नीलामपत्र वाद पदाधिकारी को प्रत्येक महीने 10 सबसे बडे बकायेदारों की सूची बनाकर कार्रवाई करने का निदेश दिया। बैंक के साथ नियमित अंतराल पर रजिस्टर 10 का मिलान निश्चित रूप से करने की बातें कही। समीक्षा बैठक के अंत में जिला पदाधिकारी ने कहा कि नीलामपत्र वाद में कार्रवाई से सरकार एवं बैकों को बकाये राजस्व की प्राप्ति होती है।

- Advertisement -



- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -