35.1 C
Delhi
Homeबिहारबक्सरबक्सरः पुलिस ने पिस्तौल व कारतूस के सौदागर चाचा-भतिजा को धर दबोचा

बक्सरः पुलिस ने पिस्तौल व कारतूस के सौदागर चाचा-भतिजा को धर दबोचा

- Advertisement -spot_img

बक्सर(अरूण विक्रांत): अनुमंडल पुलिस प्रशासन ने मंगलवार की आधी रात नाटकीय अंदाज में सिमरी के दुधीपट्टी से हथियारों के सौदागार रिश्ते में चाचा व भतिजा को हथियार व जिंदा कारतूस सहित धर दबोचा। पुलिस के हाथो दबोचे गए दो लोगो में रामाश्रय राय व रिश्ते में उसका भतिजा अभिषेक राय के रूप में शिनाख्त हुई है। पुलिस के शिंकजे में पकड़े गए चाचा व भतिजा के पास से लोडेड आटोमेटिक पिस्तौल,एक बंदूक एवं कई जिंदा कारतूस बरामद किए जाने की सूचना प्राप्त हुई है।

घटना के बारे में पुलिस सूत्रो के हवाले से प्राप्त खबर के अनुसार डुमरांव के डीएसपी के.के.सिंह को गुप्त सूचना मिली कि सिमरी के दुधीपटट्ी में हथियार के खरीद व बिक्री का धंधा रामाश्रय राय नामक व्यक्ति द्वारा की जाती है। डीएसपी ने सूचना के आलोक में पूरी छान-बीन करने के बाद हथियार के तस्करो को पकड़ने को लेकर पुलिस के जवानों की एक टीम गठित कर दी।

इस अभियान को अंजाम देने वाले पुलिस के जवान डीएसपी के नेतृत्व में रामाश्रय राय के घर के दरवाजे पर उससे हथियार खरीदने की पेशकश की। फिर क्या था। हथियार का खरीददार पाकर रामाश्रय राय व उसका भतिजा अभिषेक राय खुश हो उठे और खरीददार सादे लिवास में तैंनात पुलिस कर्मियों से सौदा तय होने के बाद घर से हथियार आटोमेटिक पिस्तौल, एक बंदूक एवं दो जिंदा कारतूस सौंप दी। इसी बीच पुलिस के जवानों ने मौका पाते के साथ ही दोनो को धर दबोचा। पुलिस सूत्रों की मानें तो अपराधकर्मी रामाश्रय राय अपराधिक घटना के सिलसिले में जेल की हवा खा चुका है।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -