डुमरांव: गणतंत्र दिवस के मौके पर झंडोत्तोलन की तैयारी के बावत प्रशासनिक बैठक

बक्सर/विक्रांत: डुमरांव अनुमंडल प्रशासन के सौजन्य से अनुमंडल कार्यालय के सभा कक्ष में 26 जनवरी गणतंत्र दिवस की तैयारी को लेकर शुक्रवार को एक महती बैठक आहूत की गई।बैठक की अध्यक्षता भूमि सुधार उपसमाहर्ता देवेन्द्र प्रताप शाही ने किया। जब कि अनुमंडलाधिकारी हरेन्द्र राम जिला मुख्यालय मे आयोजित विभागीय बैठक में शरीक रहे। इस मौके पर कोविड को देखते हुए में 26 जनवरी गणतंत्र दिवस सादगी के साथ मनाए जाने की बिंदुओ पर विचार विर्मश किया गया।



इस मौके पर अपर अनुमंडलाधिकारी धनजंय त्रिपाठी, निर्वाचन पदाधिकारी अनिल कुमार पटेल,राज हाई स्कूल के प्रधानाध्यापक जगदम्बा पाल, शिक्षक संजय कुमार, अनुराग मिश्रा,रेडक्रास सोसाईटी के सचिव मोहन गुप्ता, भरत मिश्रा,शहीद स्मारक समिति के संजय चंद्रबंशी, महेन्द्र राम एवं नंदजी गांधी आदि मौजूद थे।वहीं भूमि सुधार उपसमाहर्ता देवेन्द्र प्रताप शाही ने बताया कि गणतंत्र दिवस को देखते हुए जिला स्तर पर नए गाईड लाईन आने के बाद ही गणतंत्र दिवस की तैयारी को अतिंम रूप प्रदान किया जाएगा।

हाॅला कि सभी झण्डोतोलन के कार्यक्रम का समय पूर्ववत रहेगा। अनुमंडल मुख्यालय का मुख्य समारोह राज हाई स्कूल के खेल मैंदान में ही आयोजित किया जाएगा। समारोह के दरम्यान परेड, झांकी एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन नहीं किया जाएगा। मुख्य समारोह के बीच अनुमंडलाधिकारी पूर्वाह बेला में 10 बजे झण्डोतोलन करेगें।