11.1 C
Delhi
Homeबिहारबक्सरडुमरांव : कोरोना संक्रमण रोकथाम व चैकसी को देखते हुए स्वास्थ कर्मियों...

डुमरांव : कोरोना संक्रमण रोकथाम व चैकसी को देखते हुए स्वास्थ कर्मियों का 28 फरवरी तक अवकाश रदद्

- Advertisement -

डुमरांव के अस्पताल उपाधीक्षक डा.गिरीश सिंह नें दो चिकित्सको के वेतन निकासी पर लगाई रोक, डुमराव में दो युवती का रिर्पोट पोजिटीव पाई गई, निरोधात्मक उपाय में जुटा स्वास्थ विभाग

बक्सर/अरुण विक्रांत : राज्य सरकार के स्वास्थ विभाग की बिशेष कार्य पदाधिकारी रेणु कुमारी नें कोरोना के बढ़ते संक्रमण के रोकथाम व निरोधात्मक उपाय हेतु बिशेष चैकसी की जरूरत को देखते हुए सभी चिकित्सको, वास्थ कर्मियों एवं सभी कार्यालय कर्मियों के अवकाश को आगामी 28 फरवरी तक रदद् करने का आदेश जारी किया है।

स्वास्थ विभाग के बिशेष कार्य पदाधिकारी रेणु कुमारी द्वारा जारी फरमान के आलोक में अनुमंडल अस्पताल उपाधीक्षक डा.गिरीश कुमार सिंह ने अस्पताल के सभी चिकित्सको सहित स्वास्थ कर्मियों को अवगत कराते हुए सर्तक रहने का निर्देश दिया हैै।साथ ही डुमरंाव अनुमंडल अस्पताल के उपाधीक्षक द्वारा अस्पताल के सूचना पटट् पर भी नोटिश चस्पाया गया है। चस्पाए गए नोटिश में सभी कार्यालय कर्मियों को निर्धारित समय पूर्वाह् 10.30 बजे से अपराह् 5 बजे तक अपने कर्तव्य स्थल पर उपस्थित रहने के लिए अस्पताल उपाधीक्षक द्वारा निर्देशित किया गया है।

‘डा.लोकेश व डा.संतोष कुमार के वेतन निकासी पर लगी रोक‘
डुमरांव अनुमंडल अस्पताल के उपाधीक्षक डा.गिरीश कुमार सिंह द्वारा ड्यूटी के प्रति लापरवाही व कर्तव्यहीनता के आरोप में अस्पताल के दो चिकित्सको के खिलाफ कारण बताओें नोटिश जारी करते हुए वेतन निकासी पर रोक लगाए जाने का मामला प्रकाश में आया है।

इसकी पुष्टि उपाधीक्षक डा.गिरीश सिंह ने करते हुए बताया कि अस्पताल के चिकित्सक डा.लोकेश कुमार व डा.संतोष कुमार शर्मा के खिलाफ कारण बताओं नोटिश जारी किया गया है। साथ ही उनके वेतन निकासी पर रोक लगा दी गई है। आगे डा.सिंह ने बताया कि डा.लोकेश कुमार लगातार करीब 3 माह से ड्यूटी से गैरहाजिर है। उन्हें नोटिश भी भेजा गया है।

‘डुमरांव प्रखंड क्षेत्र में दो युवती का रिर्पोट मिला कोरोना पोजिटीव‘

सावधान हो जाईए।कोरोना की तीसरी लहर ने डुमरांव प्रखंड क्षेत्र में दस्तक दे चुका है। पहला कृष्णाब्रम्ह क्षेत्र की एक युवती व दुसरा नगर के एक कोलोनी में रहने वाली एक युवती का रिर्पोट पोजिटीव पाई गई है।

इसकी पुष्टि डुमरांव पीएचसी के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डा.आर.बी.प्रसाद ने करते हुए बताया कि गत दिनो दोनो युवती का आरटीपीसीआर जांच के लिए भेजा गया था। जांचोपरांत दोनो युवती का रिर्पोट पोजिटीव पाई गई है।कोरोना संक्रमण के दस्तक देने के बाद उसके निरोधात्मक उपाय हेतु स्वास्थ विभाग जुट गया है।

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -