डुमरांवः अब छठिया पोखरा के जलमीनार का जली मोटर, जलापूर्ति ठप्प रहने से नागरिक शुद्ध पेयजल को इधर-उधर भटकने पर मजबूर

बक्सर

बक्सर/विक्रांत। नगर के छठिया पोखरा के उत्तर-पूर्व दिशा में अवस्थित जलमीनार का मोटर खराब हो जाने के चलते जलापूर्ति व्यवस्था 40 घंटे से ठप्प है। जलापूर्ति ठप्प रहने से करीब एक दर्जन मुहल्ला में दक्खिन टोला, हाथी खाना रोड, चतुरसाल गंज,शहीद कपिलमुनि मार्ग, चैक रोड, बंधन पटवा रोड, शहीद मर्द रोड, टेढ़ी बाजार एवं जंगल बाजार रोड आदि के लोग शुद्ध पेयजल को लेकर परेशान है।

मोटर को खराब हुए करीब 40 घंटा से अधिक समय गुजर गया। पर संबधित विभाग के अभियंता मौंन है। जलापूर्ति ठप्प रहने से परेशान लोगो में हाथी खाना रोड के निवासी रिंटू वर्मा, राजगढ़ निवासी हरिहर प्रसाद, शहीद कपिलमुनि मार्ग के निवासी बच्चन प्रसाद एवं दक्खिन टोला के निवासी चंदन सिंह नें दैनिक जागरण को बताया कि जलमीनार का मोटर महज एक माह पहले भी खराब हो गया था।

एक बार फिर जलमीनार का मोटर खराब हो गया है। जलमीनार से जलापूर्ति सेवा ठप्प हुए करीब 36 घंटा से अधिक समय गुजर जाने के बाद भी मोटर को दुरूस्त नहीं किया जा सका है। जलापूर्ति ठप्प रहने से शुद्ध पीने के पानी के लिए लोगो को इधर-उधर भटकना पड़ रहा है। जलमीनार से जलापूर्ति ठप्प रहने के सवाल को लेकर बुडको के कार्यपालक अभियंता से दूरभाष पर संर्पक करने का प्रयास किया गया। पर कार्यपालक अभियंता से संर्पक नहीं हो सका।