35.1 C
Delhi
Homeबिहारबक्सरडुमरांव: संत जॉन सेकेन्डरी स्कूल के एनुअल फंक्शन में टीवी स्टार 'निमकी...

डुमरांव: संत जॉन सेकेन्डरी स्कूल के एनुअल फंक्शन में टीवी स्टार ‘निमकी मुखिया’ ने बिखेरा जलवा

- Advertisement -spot_img

बक्सर/डुमरांव(अरूण विक्रांत): डुमरांव स्थित संत जॉन सेकेण्डरी स्कूल का 25वां बार्षिकोत्सव धूम-धाम के साथ मनाया गया। इस मौके पर विद्यालय के बालक बालिकाओं द्वारा विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया। इस मौके पर आयोजित समारोह का उद्घाटन स्टार भारत टीवी चैनल की सुपर स्टार कलाकार निमकी मुखिया(भूमिका गुरूंग),युवराज चंद्रबिजय सिंह एवं बिहार पब्लिक स्कूल एसोसिएशन के चेयरमैन डा.डी.के.सिंह ने दीप प्रज्जवलित कर किया। कार्यक्रम का शुभांरभ गणेश वंदना से हुई।

मौके पर टीवी स्टार निमकी मुखिया ने उपस्थित जन समुदाय को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार व बिहारी दिल के नेक होते है। वहीं स्कूल के निदेशक डा.रमेश सिंह व उनकी पत्नी निशा सिंह की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि मुझे स्कूल के बार्षिकोत्सव में बुलाकर मुझे बिहार व बिहारी दिल को नजदीक से देखने-समझने का मौका मिला।

उन्हानें आगे कहा कि उन्हें रील लाईफ से रीयल लाईफ पर ज्यादा ध्यान रहता है। निमकी मुखिया ने अपने टीवी सिरीयल के कुछ डायलाग को सुनाकर उपस्थित जन समुदाय को खूब हंसाया। खास तौर पर स्कूली बच्चों को मुखातिब कराते हुए अपनी डायलाग सुनाने को बेताब रही।


कार्यक्रम के दरम्यान निमकी मुखिया का जलवा इस कदर रहा कि स्कूली बच्चें सेल्फी लेने को लेकर उनके नजदीक दौड़ते रहे। पर सुरक्षा के लिहाज से सेल्फी से बचाया जाता रहा।स्कूल के बार्षिकोत्सव पर भूमिका गुरूंग उर्फ निमकी मुखियाका सहित अन्य आंगतुको का स्वागत निदेशक डा.रमेश सिंह एवं निशा सिंह ने किया।


समारोह व सांस्कृतिक कार्यक्रम को लेकर उद्घोषक की भूमिका टीवी चैनल की एंकर तन्वी ने निभाई। गौरतलब हो, टीवी चैनल भारत स्टार के कलाकार निमकी मुखिया के कार्यक्रम में उन्हे देखने व सुनने को लेकर सर्वाधिक भीड़ महिलाओं व बच्चियों की उमड़ी रही।

- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -