बक्सरः पुलवामा के शहीदों के सवाल पर डीलर्स एसोसिएशन ने सरकार का साथ देने को लिया संकल्प

0
78

डुमरांव/बक्सर(अरूण विक्रांत): अनुमंडल फेयर डीलर्स एसोसिएशन (मनोज गुट) की एक आपात बैठक नया भोजपुर स्थित कार्यालय में हुई। एसोसिएशन के अध्यक्ष हरेन्द्र राम की अध्यक्षता में आहूत बैठक में डीलरों द्वारा पुलवामा में आंतकी हमला की पुरजोर निंदा करते हुए केन्द्र सरकार द्वारा लिए गए निर्णय का स्वागत करते हुए हर संभव सरकार को सहयोग प्रदान करने को संकल्प लिया गया। वहीं अनुमंडल के विभिन्न प्रखण्डो से जुटे डीलरों ने वीर जवानों के छाया चित्र पर श्रद्धा सुमन अर्पित किया गया।

जबकि बैठक के अंत में डीलरों द्वारा दो मिनट का मौन व्रत रखते हुए वीर जवानों के परिजनों के बीच धैर्य प्रदान करने को लेकर ईश्वर से कामना की गई। इस मौके पर एसोसिएशन के नगर अध्यक्ष चंद्रदेव सिंह, प्रखण्ड अध्यक्ष बैजनाथ सिंह, हरिनारायण सिंह यादव, हरेराम, राघवेन्द्र सिंह, सुरेन्द्र प्रसाद, विनोद कुमार, अजय कुमार रजक, दलगर्जन सिंह, राजू कुमार, योगेन्द्र राम, उमाशंकर गुप्ता, श्रवण कुमार, मोहन सिंह एवं जयनाथ कुमार आदि लोग मौजूद थे।

इस मौके पर डुमरांव अनुमंडल डीलर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष हरेन्द्र राम ने कहा कि प्रदेश कमिटी के आह्वान पर डीलर्स एसोसिएशन पुलवामा के अमर शहीदो के सवाल पर सरकार का साथ देने को लेकर एसोसिएशन संकल्पित है। वतन के लिए कुर्बान होने वाले वीर जवानों की कुर्बानी कभी व्यर्थ नहीं जाए। सरकार को ध्यान देना होगा। आंतकि को समाप्त करना होगा।