11.1 C
Delhi
Homeबिहारबक्सरडुमरांव डीके कालेज के शिक्षकेतर कर्मियों नें कार्यालय के कार्यो का किया...

डुमरांव डीके कालेज के शिक्षकेतर कर्मियों नें कार्यालय के कार्यो का किया बहिष्कार व दिया धरना

- Advertisement -

-धरना स्थल पर आयोजित सभा में वक्ताओं ने उनकी लंबित मांगों की पूर्ति नहीं होने पर चरणबद्ध आंदोलन करने की दी चेतावनी

बक्सर/विक्रांत। डुमरांव स्थित डी.के.कालेज के शिक्षकेतर कर्मचारियों ने शुक्रवार को कार्यालय के काम-काज का बहिष्कार कर अपनी लंबित मांगों के सर्मथन में सांकेतिक एक दिवसीय धरना दिया। राज्य महा विद्यालय शिक्षकेतर कर्मचारी संघ व विश्व विद्यालय प्रक्षेत्रीय कर्मचारी संघ के संयुक्त आह्वान पर प्रक्षेत्रीय संघ के सचिव अखिलेश कुमार सिंह उर्फ चिंटू सिंह एवं डी.के.कालेज शिक्षकेतर कर्मचारी संघ के सचिव अभिमन्यू सिंह के नेतृत्व में धरना दिया गया।

धरना स्थल पर आयोजित सभा को विकास कुमार सिंह, मनोज कुमार सिंह,रामाशंकर प्रसाद, ब्रजेश प्रसाद, नथुनी प्रसाद, नेपाली राम,श्रीभगवान सिंह एवं बिशेश्वर सिंह आदि नें संबोधित किया। वक्ताओं ने कहा कि विगत दिनों राज्य सरकार द्वारा लंबित ग्यारह सूत्री मांगों में राज्य कर्मियों के समान कालेज कर्मियों के वेतन, सेवा-संपुष्टि,प्रोन्नति,वेतन मान की बढ़ोतरी,एसीएमपीसी सहित अन्य की पूर्ति करने को लेकर राज्य संघ को आश्वासन दिया गया।

लेकिन सरकार द्वारा अब तक लंबित मांगों की पूर्ति करने में विफल है।शिक्षकेतर कर्मचारी संघ के प्रक्षेत्रीय सचिव ने बताया कि बिहार राज्य महाविद्यालय शिक्षकेतर कर्मचारी संघ ने अपनी लंबित मांगों की पूर्ति को लेकर राज्य सरकार के खिलाफ चरणबद्ध आंदोलन की रूप रेखा तैयार कर चुकी है।सांकेतिक धरना के बावजूद सरकार का ध्यान कालेज शिक्षकेतर कर्मियों की लंबित मांगों की ओर नहीं जाने पर चरणबद्ध आंदोलन चलाया जाएगा।

- Advertisement -






- Advertisement -
- Advertisement -
- Advertisement -
Related News
- Advertisement -