डुमरांव में पुलिस ने चार शातिर अपराधियों को, हथियार व कारतूस के साथ दबोचा

0
738

डुमरांव/बक्सर(अरूण विक्रांत): डुमरांव नगर स्थित गौशाला रोड के कोने पर अवस्थित एक मकान में शरण लेने वाले चार अपराधकर्मियों को पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए धर दबोचा।डुमरांव डीएसपी के नेतृत्व में सादे लिवास में तैनात रहने वाले पुलिस के जवानों के हाथो पकड़े गए अपराधकर्मियों के पास से भारी मात्रा में कारतूस सहित हथियार बरामद किए जाने की खबर है। यह घटना शुक्रवार की अपराह् बेला की है।

इस घटना की खबर को लेकर पूरे दिन डुमरांव के नागरिको के बीच चर्चा का बिषय बना रहा। समाचार भेजे जाने तक डुमरांव पुलिस अपराधकर्मियों के साजिश का पर्दाफाश करने सहित अन्य संलिप्त अपराधकर्मियों की खोज कर दबोचने को लेकर भाग दौड़ करती रही। जब कि दबोचे गए अपराधकर्मियों के नाम व पता की जानकारी नहीं हो सकी है।

जानकार सूत्रों की मानें तो डुमरांव में अपराधकर्मियों द्वारा किसी बड़ी घटना को अंजाम दिए जाने की नियत से डुभकी निवासी के छठिया पोखरा-गौशाला रोड स्थित एक घर में अपराधकर्मियों द्वारा शरण लेने की खबर डीएसपी के.के.सिंह को ज्यो-हि मिली। उन्होने सादे लिवास में पुलिस कर्मियों का जाल बिछा दिया और घर में छापामारी कर चार को धर दबोचा।

हालांकि अब तक अधिकारिक तौर पर हथियार व कारतूस के साथ पकड़े गए अपराधकर्मियों की संख्या के बावत पुष्टि नहीं हो सकी है। समाचार भेजे जाने तक पुलिस अधिकारी अपराधकर्मियों के साजिश व अन्य संलिप्त अपराधकर्मियों की खोज में लगी हुई थी। विस्तृत समाचार की प्रतिक्षा है।