बक्सरः डुमरांव में युवराज मान बिजय सिंह ने उत्सव जीवन बीमा के कार्यालय का किया उद्घाटन

बक्सर/विक्रांत: डुमरांव नगर के राजगोला रोड में बसंत पंचमी के मौके पर उत्सव जीवन बीमा के कार्यालय का उद्घाटन युवराज मानबिजय सिंह नें फीता काट कर किया।इस मौके पर आयोजित सादे समारोह के बीच मानबिजय सिंह ने बसंत पंचमी के अवसर पर सामान्य नागरिको की मंगल कामना करते हुए साधुवाद व्यक्त किया।युवराज ने अपने संबोधन में कहा कि जीवन के किसी भी क्षेत्र के उच्च शिखर पर पंहुचने के लिए मानव को मिहनत के साथ तपस्या व त्याग करना लाजिमी है।



उन्होनें कहा कि किसी भी युवक व युवतियों के सफलता के पीछे उनके मां एवं पिता का योगदान रहता है।मां-पिता से बढ़कर कोई नहीं है।उन्होनें आगे कहा कि भाग दौड़ के माहौल में भीड़ का हिस्सा बनने से बेहतर है। मानव को अपने स्टाईल में बेहतरी का निरंतर प्रयास करना चाहिए। उत्सव जीवन बीमा कार्यालय के उद्घाटन समारोह की अध्यक्षता वरिष्ठ पत्रकार अरूण कुमार ‘विक्रंात‘ ने किया।

संचालन सुनिल कुमार जायसवाल ने किया। समारोह में संजय कुमार केशरी,अखिलेश कुमार, हलीम अंसारी, सुबोध कुमार, मनोज कुमार, मो. नसीम, कमलेश सिंह,सुरेश केशरी एवं बब्लू कुमार केशरी आदि मुख्य रूप से मौजूद थे।इसके पहले जीवन बीमा के कर्मी धीरज कुमार जायसवाल के नेतृत्व में रतन लाल जायसवाल एवं हिमांशु जायसवाल युवराज मानबिजय सिंह को पुष्पगुच्छा व अंगबस्त्र भेंट कर सम्मानित किया गया।